ब्रेकिंग न्यूज

मायावती का BJP पर बड़ा हमला: BJP अपनी जेब से नहीं दे रही मुफ्त राशन, जनता के टैक्स का है पैसा, मेहरबानी नहीं कर रही BJP


सुलतानपुर में बहुजन समाज पार्टी की मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती बुधवार को पार्टी प्रत्याशी के लिए चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंची। गोसाईगंज के मोतीगंज में मायावती करीब दो बजे दिन में पहुंची। उन्होंने भाजपा पर खुलकर हमला बोला और कहा ये बीजेपी आरएसएस अपनी जेब से नहीं दे रही है बल्कि देश की जनता जो टैक्स केंद्र सरकार को देती है, जो आपका पैसा है, जनता का पैसा है उससे फ्री में राशन दिया जा रहा है। ये मेहरबानी नहीं है।

मायावती ने अपने संबोधन में अल्पसंख्यक वोटों पर डोरा डालने की कोशिश की। मायावती ने कहा हमने अंबेडकरनगर से फैसला लिया कि मुस्लिम समाज के प्रत्याशी उतारा और यह फैसला लिया कि ज्यादा से ज्यादा मुस्लिम समाज को चुनाव लड़ने का अवसर मिले। उन्होंने कहा देश में हर स्तर पर फैला भ्रष्ट्राचार अभी तक खत्म नहीं हुआ है।

कांग्रेस-बीजेपी और इनकी सहयोगी पार्टियों को केंद्र की सत्ता में आने से जरूर रोकना है।पूर्व में केंद्र में रही कांग्रेस की सरकार की तरह ही वर्तमान भाजपा सरकार जातिवादी, हीनवादी, संप्रदाय वादी और पूंजी वादी सोच के चलते ही पूरे देश में खासकर दलितों गरीबों आदि वासियों, मुस्लिम आदि का विकास में उत्थान नहीं हो सका। पूरे देश में दलितों आदिवासियों एवं अन्य पिछड़े वर्गों का सरकारी नौकरियों में बरसों से अधूरा पड़ा आरक्षण का कोटा भी अभी तक पूरा नहीं भरा गया है। विशेष कर एससी एसटी का सरकारी नौकरियों में पदोन्नति में आरक्षण भी अब काफी हद तक प्रभाव विहीन ही बना दिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं