ब्रेकिंग न्यूज

अयोध्या से सटे सुल्तानपुर में CM योगी का बड़ा बयान: माफिया मुख्तार का नाम लिए बिना बोले, इधर रामलला हुए विराजमान उधर प्रदेश के बड़े-बड़े माफियाओं का हो गया राम नाम सत्य


सुलतानपुर अयोध्या से सटे सुल्तानपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेनका गांधी के लिए वोट की अपील करने पहुंचे। कादीपुर के जूनियर हाईस्कूल में लोगों संबोधित करते हुए उन्होंने माफिया मुख्तार अंसारी का नाम लिए बगैर कहा, "इधर रामलला विराजमान हुए उधर प्रदेश के  बड़े-बड़े माफियाओं का राम नाम सत्य हो गया। जो बाकी बचे होगे उनके भी घरों में खलबली मची होगी। वो भी अपने छुपने का ठिकाना ढूंढ रहे होगे।मुख्यमंत्री योगी ने आगे कहा लेकिन आप निश्चिंत रहिये ये नए भारत का नया उत्तर प्रदेश है बेटी और व्यापारी दोनों सुरक्षित रहेगा।

अब पूरा चुनाव राम भक्तों और राम द्रोहियों में जाकर के सिमट गया है। उन्होंने कहा अब जोर से पटाखा फट जाए तो पाकिस्तान पहले सफाई देता है मेरा हाथ नहीं है।उसे मालूम है नया भारत है। छेड़ता नहीं है, कोई छेड़ता है तो छोड़ता नहीं है। योगी ने ये भी कहा कि 400 पार की जब बात होती है तो समाजवादी पार्टी को चक्कर आने लगता है। सपा-कांग्रेस पूछती है 400 पार कैसे? क्योंकि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस मिलकर भी 400 सीटों पर चुनाव नहीं लड़ रही। पूरे देश से आवाज आती है जो राम को लाए हैं हम उनको लायेंगे।

सुल्तानपुर से सपा के प्रत्याशी राम भुआल निषाद का नाम लिए बिना उन्होंने कहा गोरखपुर से ठुकराए व्यक्ति को यहां से जबरदस्ती लाकर के खड़ा किया गया। उन्होंने कहा जो कारनामे यहां समाजवादी पार्टी के थे, वही कारनामे वेस्ट बंगाल में TMC के हैं। इनमें केवल नाम का अंतर है। वही मुख्यमंत्री ने मंच से सुल्तानपुर, सदर विधायकों के जहां केवल नाम लिए वही कादीपुर विधायक राजेश गौतम का ना सिर्फ नाम लिया बल्कि उन्हें लोकप्रिय विधायक कहकर एक तीर से दो निशाना साधा। उन्होंने पहला संदेश मंच पर बैठे विधायकों को दिया कि उनकी अपेक्षा राजेश गौतम का कद सीएम की नजरों में बड़ा है। साथ ही बसपा में शिफ्ट हो रहे दलित वोटों को उनका नाम लेकर साधने का काम किया।

कोई टिप्पणी नहीं