ब्रेकिंग न्यूज

देशभर के राम मंदिरों में रामनवमी पर भक्तों का तांता


रामनवमी को देखते हुए श्रद्धालुओं में उत्साह है। भक्त आज 17 अप्रैल 2024 की सुबह से ही देशभर के मंदिरों में राम भगवान के दर्शन करने के लिए पहुंच रहे हैं. मंदिरों के बाहर भीड़ लगी हुई, लेकिन श्रद्धालुओं का उत्साह कम नहीं हुआ है।

प्रधानमंत्री
 मोदी ने सोशल मीडिया X पर पोस्ट कर लिखा ''प्रभु श्रीराम भारतीय जनमानस के रोम-रोम में रचे-बसे हैं, अंतर्मन में समाहित हैं. भव्य राम मंदिर की प्रथम रामनवमी का यह अवसर उन असंख्य राम भक्तों और संत-महात्माओं को स्मरण और नमन करने का भी है जिन्होंने अपना पूरा जीवन राम मंदिर के निर्माण के लिए समर्पित कर दिया।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
 ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर लिखा भारत के प्राण, सनातन जगत की सकल आस्था के केंद्र, हमारे आराध्य, मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम के पावन अवतरण दिवस 'श्री राम नवमी' की समस्त प्रदेश वासियों एवं श्रद्धालुओं को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं!।शताब्दियों की प्रतीक्षा के उपरांत श्री अयोध्या धाम में प्रभु श्री रामलला का निर्मित नव्य, भव्य, दिव्य मंदिर कोटि-कोटि रामभक्तों और मानव सभ्यता को हर्षित, गर्वित कर रहा है।

जय-जय श्री राम!

अयोध्या के राम मंदिर  में सुबह से ही भक्तों की भीड़ लग गई है. रामनवमी पर्व में बड़ी संख्या में श्रद्धालु ने हनुमानगढ़ी के दर्शन किए.पूरे देश में ऐसा ही मौहाल है. इसके अलावा  रामनवमी को देखते हुए बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं के अयोध्या आने की संभावना को देखते हुए हनुमानगढ़ी की दर्शन अवधि में भी बदलाव किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं