ब्रेकिंग न्यूज

सुल्तानपुर में बाइक सवार बदमाशों ने किराना व्यवसाई को मारी गोली


सुलतानपुर जिले में शुक्रवार की शाम किराना व्यवसाई को बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग जब तक मौके पर पहुंचते तब तक बदमाश मौके से भाग निकले थे। पुलिस घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुड़वार लेकर पहुंची जहां से उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज  लाया गया है।घटना कुड़वार थाना क्षेत्र के भदहरा गांव की है।

सुल्तानपुर-कुड़वार रोड पर स्थित भदहरा गांव में थाना क्षेत्र के बांसी गांव निवासी विजय कुमार जायसवाल पुत्र दिनेश कुमार जायसवाल की किराना की दुकान है। विजय दुकान पर था कि बाइक सवार 3 बदमाश वहां पहुंचे और गाली-गलौज करने लगे। विजय जयसवाल ने विरोध किया तो बदमाश हाथापाई करने लगे। इसी बीच एक बदमाश ने तमंचा निकालकर फायर झोका। गोली विजय के बाएं हाथ में लगी। उसने बचाव के लिए शोर मचाया तब ग्रामीण दौड़े।

लेकिन जब तक आसपास के लोग वहां पहुंचते बदमाश मौके से फरार हो चुके थे। स्थानीय लोगों ने कुड़वार पुलिस को घटना की सूचना दिया। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल विजय को गाड़ी से सामुदायिक स्वास्थय केंद्र कुड़वार पहुंचाया।यहां से हालत गंभीर देख डॉक्टर ने राजकीय मेडिकल कॉलेज सुल्तानपुर रेफर किया है। कुड़वार पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में पहुंच कर घायल का बयान दर्ज किया है। थानाध्यक्ष कुड़वार गौरीशंकर पाल ने बताया कि विजय नाम के युवक के हाथ में गोली लगी है। उसकी हालत खतरे से बाहर है। परिवार वालों की ओर से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

घटनास्थल पर जिले के पुलिस अधिकारियों ने निरीक्षण किया।
घटनास्थल का निरीक्षण पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा अपर पुलिस अधीक्षक विपुल कुमार श्रीवास्तव क्षेत्राधिकार नगर राघवेंद्र चौधरी ने किया।

कोई टिप्पणी नहीं