ब्रेकिंग न्यूज

सुलतानपुर में बदमाशों की गोली से घायल युवक लखनऊ रेफर,पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का किया निरीक्षण


सुलतानपुर जिले में शुक्रवार की शाम बदमाशों की गोली से घायल युवक लखनऊ रेफर।पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा व अपर पुलिस अधीक्षक विपुल कुमार श्रीवास्तव ने  घटनास्थल का किया निरीक्षण। पुलिस अधीक्षक ने कहा पीड़ित से मिले इनपुट पर शुरू कर दी गई है कार्रवाई ।बाइक सवार चार  बदमाशों ने किराने व्यापारी को बीती रात गोली मार दी थी।

गंभीर हालत में उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज सुलतानपुर से ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है। पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा का कहना है कि पीड़ित से कुछ इनपुट मिला है जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।घटना कुड़वार थाना क्षेत्र के रूपापुर मोड़ भदहरा गांव की है। यहां थाना क्षेत्र अंतर्गत बांसी गांव निवासी विजय कुमार जायसवाल (32) पुत्र दिनेश जायसवाल ने जायसवाल ब्रदर्स एंड जनरल स्टोर नाम से किराने की दुकान खोल रखी है।बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात पौने नौ बजे के आसपास विजय कुमार जायसवाल दुकान बंद कर रहा था।

तभी बाइक सवार चार बदमाश दुकान पर आ धमके। चारों ने गमछे से मुंह ढक रखा था।स्थानीय लोगों के मुताबिक बदमाश जबरन दुकान खुलवाकर सामान लेने लगे। तभी व्यापारी व बदमाशों में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। इस पर बदमाशों ने बारह बोर के तमंचे से फायर झोंक दिया।गनीमत रही कि गोली व्यापारी के बाएं हाथ में लगी। हल्ला-गुहार सुनते ही आसपास के लोग दौड़े तो बदमाश हवा में फायर करते हुए कुड़वार-सुल्तानपुर मार्ग से जिला मुख्यालय की ओर भाग निकले।
                         सुल्तानपुर में बाइक सवार बदमाशों ने किराना व्यवसाई को मारी गोली
घायल युवक के छोटे भाई कुलदीप जायसवाल ने बताया कि गोली लगने की सूचना मिलते ही परिवारीजन व पड़ोसी सुरेंद्र कुमार मौर्या मौके पर पहुंचे। घायल अवस्था में राजकीय मेडिकल कॉलेज लाया गया। जहां से उसे ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।वही पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा, अपर पुलिस अधीक्षक विपुल कुमार श्रीवास्तव और सीओ सिटी राघवेंद्र चतुर्वेदी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसओजी सहित अन्य टीमें लगा दी गई है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा। पुलिस को परिवार वालों की ओर से तहरीर का इनतेजार है।

कोई टिप्पणी नहीं