ब्रेकिंग न्यूज

15.67 लाख की चोरी का खुलासा,घर का ड्राइवर ही निकला चोर, पुलिस ने किया गिरफ्तार


सुल्तानपुर जिले में 15.67 लाख की चोरी का खुलासा: घर का ड्राइवर ही निकला चोर, साथी के साथ मिलकर रच डाली थी वारदात । गोसाईगंज पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। आठ दिन पूर्व 15 लाख चोरी की घटना में पुलिस ने मुख्य आरोपी को चोरी के माल के साथ दबोच लिया है। पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने पुलिस टीम को 20 हजार का नगद इनाम देने की घोषणा किया है।

पुलिस अधीक्षक ने पत्रकारों को जानकारी देते हुये बताया कि गोसाईगंज थानाक्षेत्र के हाइवे स्थित फरीदीपुर गांव निवासी कृष्ण कुमार दुबे के घर पर 29 दिसंबर की रात चोरों ने धावा बोलकर 15.67 लाख रुपये के जेवरात पार कर दिये थे।

पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्जकर विवेचना शुरू कर दिया था।इस क्रम में वादी के ड्राइवर राजीव कुमार मिश्रा पुत्र देवराज मिश्रा निवासी दुबौली लंभुआ को लाकर पूछताछ किया गया। उसने रीखपुर स्थित एक मकान के सामने गाड़ी रुकवाया। उसने बताया मैं और मेरा साथी चोरी करके जो सामान लाये थे इस मकान के दाहिने तरफ कूड़े के ढेर के बगल गढ्ढा खोदकर गाड़ दिया। खोदने पर सभी सामान व पैसे पन्नी में रखे मिले। आरोपी ने बताया कि 25 दिसंबर को ही हमने ये सब चोरी किया था।

कोई टिप्पणी नहीं