ब्रेकिंग न्यूज

जिले में तेजी से फैल रहा है मलेरिया बुखार जिला प्रशासन तत्काल प्रभाव से रोकथाम करे

सुलतानपुर । मानव अधिकार कंजर्वेशन की एक आवश्यक बैठक मेहमान होटल निकट पंत स्टेडियम में संपन्न हुई । बैठक की अध्यक्षता जिला प्रभारी सरदार महेंद्र पाल सिंह ने व संचालन जिला उपाध्यक्ष सारथी कसौधन ने किया । बैठक में संस्था के विस्तार व वृक्षारोपण को लेकर व्यापक चर्चा हुई ।


इस अवसर पर संस्था के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डी पी गुप्ता ने जिले में मलेरिया बुखार के मरीजों की बढ़ती संख्या को लेकर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि बदलते मौसम व फागिंग की कमी के चलते सैकड़ों की संख्या में मलेरिया के मरीज मिल रहे । शहर के प्रसिद्ध फिजीशियन डॉ हारून खान ने भी जिले में मलेरिया के बढ़ते मरीजों की पुष्टि की है। संस्था ने जिला प्रशासन से मलेरिया बुखार के रोकथाम के लिए तत्काल प्रभाव से बड़े स्तर पर कार्यवाही करने की मांग किया ।


इस अवसर पर प्रदेश संयुक्त सचिव नरोत्तमदास कनोडिया, जिला उपाध्यक्ष डा पवन पांडेय ,विनोद लोहिया जिला संयुक्त सचिव संतोष पाठक, अंकित कसौधन लीगल एडवाइजर जे पी मिश्रा एडवोकेट, देवता दीन निषाद एडवोकेट, प्रदेश सदस्य अमित जायसवाल, सुरेश सोनी,अशोक वर्मा व संजय कसौधन, विशाल अग्रहरि, मोहित मिश्रा आदि मौजूद रहे ।

कोई टिप्पणी नहीं