ब्रेकिंग न्यूज

सुलतानपुर दो पक्षों में मारपीट, एक पक्ष के युवक की पीटकर हत्या


सुलतानपुर जिले  के दोस्तपुर थाना अंतर्गत ताजुद्दीनपुर गांव में बीती रात मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई। एक पक्ष से युवक की पीटकर हत्या की गई। मृतक की पत्नी  घटना में घायल हुई है। वही दूसरे पक्ष से भी तीन लोग घायल हुए जिसमें एक को गंभीर चोटे आई हैं। उसे ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है।दोस्तपुर के ताजुद्दीनपुर निवासी आत्माराम व हौसिला प्रसाद के मध्य बीती रात जमकर मारपीट हुई। 

मारपीट में दोनों ओर से लाठियां चली। एक पक्ष से आत्माराम (40) उसकी पत्नी आरती (35) घायल हुए तो दूसरे पक्ष से हौसिला (40) किरन (22) पुत्री हौसिला,रेनू (17) पुत्री हौसिला को चोटे आई। सभी घायलों को पुलिस लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दोस्तपुर आई।

जहां से आत्माराम उसकी पत्नी आरती और दूसरे पक्ष के हौसिला को डॉक्टर ने राजकीय मेडिकल कॉलेज सुल्तानपुर रेफर किया।देर रात राजकीय मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर ने आत्माराम को मृत घोषित कर दिया। जबकि हौसिला के कान से रक्त स्राव होने से उसे झटके आ रहे थे। ऐसे में उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर किया है। बताया जा रहा है कि हौसिला की पुत्री की शादी मई माह में हुई है।

आरोप है कि उसके सुसराल में फोन करके बेटी के चरित्र पर सवाल उठाए गए। इस पर हौसिला को पड़ोसी आत्माराम पक्ष पर शक हुआ। और बीती रात इस बात को लेकर झगड़ा हुआ। फिलहाल गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल लगाया गया है। SHO राम आशीष उपाध्याय ने बताया कि की तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई की गई है। 

कोई टिप्पणी नहीं