ब्रेकिंग न्यूज

सुलतानपुर आलोक हत्याकांड, लखनऊ-वाराणसी हाइवे जामकर हो रहा प्रदर्शन


सुल्तानपुर के 'आलोक कोरी' हत्याकांड में मंगलवार सुबह नया मोड़ आ गया।परिजनों ने लखनऊ-वाराणसी नेशनल हाइवे जामकर प्रदर्शन शूरू कर दिया है। परिजन ई-रिक्शा एजेंसी संचालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। पुलिस पिता की तहरीर पर दो अज्ञात के विरुद्ध हत्या का केस दर्जकर चुकी है।नगर कोतवाल श्रीराम पाण्डेय व थानाध्यक्ष धम्मौर दल बल के साथ मौके पर परिजनों को समझाने बुझाने और मान मनौव्वल में जुटे हैं।

वही परिजनों ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए हैं। लगभग एक घंटे से हाइवे पर जाम लगा हुआ है। प्रदर्शन कर रहे लोगों में मृतक के बड़े पिता की बेटी ने बताया कि रविवार को आलोक सारा दिन घर पर था। 4 बजे शाम को एजेंसी मालिक का फोन आया कहा आ जाओ। मम्मी पापा खेत में गए थे।छोटी बहन सपना को बताकर गया। 9-10 बजे तक एजेंसी पर था, दो लोग वहां मुंह बंदकर के आए। बोतल भरने तक का कैमरा चालू था उसके बाद कैसे कैमरा बंद हो गया।हमारी मांग है जो बुलाया है उसे पकड़कर के लाए। भाई का मोबाइल भी गायब है।  

ये है पूरा मामला 

धम्मौर के सोमनाभार बिकना गांव में सोमवार को ग्रामीणों को बिना सिर के लाश मिली थी। पुलिस, डॉग स्क्वॉयड और फॉरेंसिक टीम की जांच में शव से करीब दो सौ मीटर दूरी पर युवक का धड़ से अलग सिर भी मिला था। मृतक की पहचान कोतवाली नगर के अफलेपुर निवासी आलोक कुमार के रूप में हुई थी। अपर पुलिस अधीक्षक अरुण चंद्र, सीओ सिटी शिवम मिश्रा और एसओ तरुण पटेल ने घटनास्थल पर जाकर साक्ष्य जुटाए हैं।अपर पुलिस अधीक्षक अरुण चंद्र के मुताबकि मृतक के पिता अनिल की तहरीर पर दो अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


परिजनों के मुताबिक आलोक कोतवाली नगर के अमहट में एक ई-रिक्शा एजेंसी पर काम करता था। रविवार रात करीब 9 बजे दो युवक एजेंसी से उसे अपने साथ ले गए थे। देर रात तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो उसके पिता ई-रिक्शा एजेंसी पर गए। एजेंसी पर पता चला कि आलोक वहीं बाइक खड़ी करके दो मित्रों के साथ कहीं गया है। वहां से लौटकर उन्होंने काफी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। पिता अनिल ने कहा कि कैसे वहां ले जाकर हत्या की गई यह कुछ समझ में नहीं आ रहा है।वो दो व्यक्ति कौन थे जो युवक को रात में एजेंसी से साथ लेकर गए थे। पुलिस इसे सर्च कर रही है। सर्विलांस के जरिए पुलिस जल्द ही हत्यारों तक पहुंच सकती है।सुल्तानपुर में युवक की हत्या, सिर कटी मिली लाश: शहर में रहकर मजदूरी करता था मृतक

कोई टिप्पणी नहीं