ब्रेकिंग न्यूज

सुलतानपुर पति ने पत्नी का गला रेतकर की हत्या, खुद फांसी लगाकर की आत्महत्या



रिपोर्ट-धर्मेंद्र कुमार तिवारी 

सुलतानपुर उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में गुरुवार को घरेलू कलह में पति ने पत्नी का धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की, फिर स्वयं फांसी के फंदे पर झूलकर जान दे दिया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम में भेजकर जांच शुरू की है। घटना कुड़वार थानाक्षेत्र के फिरोजपुर गांव की है।


गांव निवासी आफाक (50) बकरी खरीद फरोख्त व नाऊ का काम करता था। उसके तीन पुत्र व दो पुत्रियां थी। एक बेटी की वो शादी कर चुका है। करीब साल भर से वो डिप्रेशन में चल रहा था। ऐसे में घरेलू कलह बढ़ गई थी। इसी को लेकर उसने आज पत्नी किस्मत उल निशा (45) की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की फिर जहां पत्नी का शव खून में लथपथ पड़ा था वही फांसी लगाकर उसने आत्महत्या कर लिया। दोनों का शव घर के अंदर छत पर पाया गया।



माता पिता की मौत पर घर में बच्चे चीखने चिल्लाने लगे जिस पर गांव वाले मौके पर पहुंचे और सूचना पुलिस को दी। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक कुड़वार अरुण द्विवेदी और सी़ओ सिटी  शिवम मिश्रा मौके पर पहुंचे।

पुलिस अधिकारियों ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम में भेजते हुए विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। सीओ सिटी ने बताया कि मृतक का मानसिक संतुलन इधर बीच ठीक नहीं चल रहा था।

मृतक के पांच बच्चे हैं । दो लड़की और तीन लड़के बड़ी लड़की सदिका (25) की शादी हो चुकी है।शाहबाज(22)शादाब (20)अरबाज(18) छोटी लड़की आसिफा(13) चारों बच्चे घर पर ही रहते हैं। मृतक  आफाक बकरी खरीदने और बेचने का काम करता था।



 

कोई टिप्पणी नहीं