ब्रेकिंग न्यूज

पिकनिक मनाने आए 8 दोस्त नहर में डूबे, चार को बचाया गया, पांच की तलाश जारी


कासगंज जिले के ततारपुर के समीप गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो गया।  पिकनिक मनाने पहुंचे आठ दोस्त नहर में नहाते समय डूबने लगे। डूब रहे युवकों को बचाने के दौरान एक स्थानीय युवक भी कूद पड़ा और वह भी डूबने लगा।जानकारी मिलने के बाद आसपास के लोग वहां पहुंचे और नगर में डूब रहे चार

लोगों को किसी तरह बाहर निकालने में सफल हुए। हालांकि अभी भी पांच युवक नहर में ही डूबे हुए हैं। डूबे युवकों की तलाश की जा रही है।घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को फोन करके सूचना दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों को बुलाई। वह घटना की जानकारी मिलने के बाद डीएम और एसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे।गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है लेकिन अभी तक नहर में डूबे हुए पांच लोगों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

डूबने वाले सभी बच्चे एटा जनपद के रहने वाले बताए जा रहे हैं और ईद पर पिकनिक मनाने के लिए कासगंज में आए थे।बताया जा रहा है कि एटा जनपद के रहने वाले मुजाहिदीन, सलमान, आसिफ, शोहिल, फैजान फरमान समेत कुल आठ बच्चे कासगंज में पिकनिक मनाने के लिए आए थे। पिकनिक मनाते समय दोपहर में लोग नहर में स्नान कर रहे थे। नहर में स्नान करते समय ही आठों बच्चे डूबने लगे। उनको डूबता देख पास में मौजूद एक स्थानीय युवक भी उन्हें बचाने के लिए नहर में छलांग लगा दिया। उसके बाद उन्हें बचाने के चक्कर में वह भी डूबने लगा।

कोई टिप्पणी नहीं