ब्रेकिंग न्यूज

OYO होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट,सात लोग गिरफ्तार


नोएडा के थाना सेक्टर 63 क्षेत्र के बहलोलपुर गांव में एकहोटल में सेक्स रैकिट पकड़ा गया। पुलिस ने मौके से 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 11 मोबाइल फोन, 12 हजार रुपए और आपत्तिजनक चीजें बरामद हुई हैं। आरोपी बिहार से सीधी-साधी नाबालिग लड़कियों को NCR में नौकरी दिलवाने के बहाने नोएडा लाते हैं। उनसे जबरन यहां पर देह व्यापार करवाते हैं।

इस घटना में शामिल तीन लोग अभी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। पुलिस ने मौके से 3 नाबालिग लड़कियों को मुक्त भी कराया है। पुलिस आयुक्त  के मीडिया प्रभारी ने बताया कि पुलिस कमिश्नरेट की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम के प्रभारी निरीक्षक  को बीती रात को सूचना मिली की बहलोलपुर गांव में स्थित ओयो होटल शीतल में अवैध रूप से वेश्यावृत्ति का धंधा चल रहा है। इस होटल को फरमान व उसका भाई फैयाज चला रहे हैं। ये लोग बिहार से नाबालिग लड़कियों को नौकरी दिलवाने के बहाने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में लाते हैं। उनसे जबरन देह व्यापार करवाते हैं।उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर सहायक पुलिस आयुक्त दीक्षा सिंह, थाना सेक्टर 63 पुलिस तथा एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने होटल पर छापेमारी की।

उन्होंने बताया कि वहां से पुलिस ने अजहरुद्दीन उर्फ राजू ,अख्तर मोहम्मद, सुमित कुमार, धर्मेंद्र कुमार, मोहम्मद फैयाज, फरमान, मरगूम आलम को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि होटल के भवन मालिक सुरेंद्र यादव व होटल संचालकों को लड़कियां सप्लाई करने वाली रुखसाना और रहमान उर्फ बल्लू भाई फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी ग्राहकों से एक से 2 हजार रुपए तक वसूलते थे आरोपी अवैध धंधे से बरामद रकम को आपस में बराबर बांट लेते थेजब भी लड़कियां या महिलाएं विरोध करती थी तो उन्हें डराया-धमकाया जाता थापुलिस को कई कमरों में कई जोड़े आपत्तिजनक अवस्था में मिलेपुलिस को मौके से एक डायरी भी मिली हैजिसमें ग्राहकों की सूची है पुलिस आरोपियों के मोबाइल के आधार पर भी यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि गैंग में और कितने लोग शामिल हैं

कोई टिप्पणी नहीं