ब्रेकिंग न्यूज

सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा,आई 10 कार डिवाइडर से टकराई, तीन की मौत


सुलतानपुर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर माइल स्टोन 123 पर कूरेभार थाना क्षेत्र अंतर्गत सेउर गांव के समीप भीषण सड़क हादसा। लखनऊ से बिहार की तरफ जा रही कार हुई क्षतिग्रस्त‌। तीन लोगों के मौत की सूचना राहत व बचाव कार्य जारी,यूपीडा कर्मी व कूरेभार पुलिस मौके पर।सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर कूरेभार थानाक्षेत्र के सेउर में शुक्रवार हो हड़कंप मच गया। यहां एक कार डिवाइडर से टकरा गई, कार के जहां परखच्चे उड़ गए वही इस पर सवार 2 महिलाओं समेत 3 की मौत हो गई। एक घायल का राजकीय मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

यूपीडा टीम व पुलिस टीम मौके पर राहत व बचाव कार्य में जुटी है।जानकारी के अनुसार शादी समारोह  में शामिल होने के लिए बल्लभगढ़ हरियाणा से एक परिवार के लोग बिहार के आरा के लिए पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से होकर जा रहे थे। कार जिले के कूरेभार थाना अंतर्गत सेउर के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर किमी 123 पर डिवाइडर टकरा गई। जिससे कार पर सवार दंपत्ति समेत 3 की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हुआ है। सूचना मिलते ही यूपीडा की टीम व स्थानीय पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची।पुलिस ने सभी मृतकों की पहचान कराते हुए सूचना परिवार वालों को दी है। जबकि घायल को एंबुलेंस से राजकीय मेडिकल कॉलेज सुल्तानपुर भेजवाया है। हादसा तेज रफ्तार के चलते हुआ है। एसओ कूरेभार अमित कुमार मिश्रा ने बताया कि कार पर सवार राम चंद्र गुप्ता (55) पुत्र शिवदास गुप्ता उनकी पत्नी माया देवी (52) और चिंता देवी (51) पत्नी श्याम बिहारी की मौत हुई है। सभी बिहार के आरा थाना अंतर्गत बिहिया के निवासी हैं। वही विकास (30) पुत्र रामचंद्र घायल हुआ है।


गाडी नंबर HR26EF3970 जो लखनऊ से आरा पटना जा रही थी 123 किलोमीटर एलएचएस पर नींद आने के कारण डिवाइडर में टकरा गई जिलाधिकारी कृतिका ज्योत्सना ने हर संभव मदद का स्थानीय प्रशासन को निर्देश दिया।

कोई टिप्पणी नहीं