ब्रेकिंग न्यूज

21 लाख की सांसद निधि से बहुरेंगे रामलीला मैदान कुड़वार के दिन


सुल्तानपुर। कुड़वार बाजार स्थित रामलीला मैदान के दिन जल्द ही बहुरने वाले हैं।यहां पर सांसद मेनका गांधी ने 21 लाख की सांसद निधि से वृहद सामुदायिक भवन व एक हाई मास्ट लाईट की स्वीकृति प्रदान की है।रविवार को सांसद प्रतिनिधि रणजीत कुमार,कुड़वार ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि योगेन्द्र प्रताप सिंह की मौजूदगी में कुड़वार निवासी 95 वर्षीय जनसंघ काल के कार्यकर्ता व समाजसेवी पं.शिवप्रसाद वाजपेई ने मुख्य यजमान के रूप में तथा रामसूरत तिवारी,पूर्व प्रधान नित्यानंद तिवारी आदि ने यजमान के रूप में भूमि पूजन किया।

इस अवसर पर मौजूद सासंद प्रतिनिधि रणजीत कुमार ने क्षेत्र के वरिष्ठजनों का माल्यार्पण व शाल ओढा कर सम्मानित किया।सांसद प्रतिनिधि ने सांसद के कार्यों की विस्तार से चर्चा भी की।उन्होंने बताया कि रामलीला मैदान में कुड़वार प्रमुख के सहयोग से मनरेगा योजना के माध्यम से पार्क का भी निर्माण जल्द शुरू कराया जाएगा।प्रमुख प्रतिनिधि योगेन्द्र सिंह बबलू ने कहा कि सांसद द्वारा रामलीला मैदान को विकसित करने की योजना बड़ी उपलब्धियों की श्रेणी में मानी जाएगा।

मंडल अध्यक्ष महावीर श्रीवास्तव ने बताया  रामलीला मैदान में सामुदायिक भवन सहित अन्य योजनाओं की स्वीकृति से क्षेत्र की जनता व कार्यकर्ताओं में हर्ष का माहौल है।इस मौके पर पुजारी विजय तिवारी, श्याम बहादुर पांडे, शशिकांत पांडे,भाजपा नेता रमेश तिवारी, जि.पं. स.प्रतिनिधि विजय पांडे, जेई एम के सिंह, सियाराम मोर्य, उदय राज यादव,अवधेश तिवारी, विनोद सिंह, पंचदेव पांडे,लवकेश तिवारी,रवी तिवारीसहित दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं