ब्रेकिंग न्यूज

प्रदर्शन के चलते एक घंटे बाधित रहा सुल्तानपुर-हलियापुर मार्ग,PRD जवान पर हमला करने वाले मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज थे ग्रामीण, सीओ सिटी-तहसीलदार के आश्वासन पर माने प्रदर्शनकारी


सुलतानपुर जिले में PRD जवान रणजीत तिवारी केस में मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज ग्रामीणों ने आज प्रदर्शन किया। करीब एक घंटे तक सुल्तानपुर-हलियापुर मुख्य मार्ग पूरी तरह बाधित रहा।

इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए। हालांकि सीओ सिटी शिवम मिश्रा और तहसीलदार सदर केपी सिंह के मान मनौव्वल के बाद परिजन जाकर माने और जाम हटाया।पीआरडी जवान के समर्थन में सैकड़ों की संख्या में महिला-पुरुष कुड़वार थाने के सामने मुख्य मार्ग पर प्रदर्शन पर बैठ गए। सभी ने नारेबाजी शुरू कर दिया। पंडित का पुरवा सरकौड़ा निवासी पीआरडी जवान रणजीत तिवारी के चाचा ने आरोप लगाया कि पुलिस ने दो अज्ञात को तो गिरफ्तार करके जेल भेज दिया लेकिन मुख्य आरोपियों की पुलिस गिरफ्तारी नहीं कर रही।
                                        
सुल्तानपुर में बदमाशों ने पीआरडी जवान को मारी गोली, चिंता जनक हालत में ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर, दो पुलिस हिरासत में
उन्होंने पुलिस पर अपराधियों से मिले होने का आरोप लगाया। इस बीच तहसीलदार केपी सिंह व सीओ सिटी शिवम मिश्रा प्रदर्शन के आधे घंटे बाद मौके पर पहुंचे। काफी देर अधिकारियों के समझाने बुझाने और जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। तब कही जाकर जाम समाप्त हुआ। उधर आरोपी परिक्रमा ने सरकौड़ा गांव में तालाब की जमीन पर कब्जा कर रखा है। पूर्व में पीआरडी जवान ने इसकी शिकायत की थी। इस मामले में तहसीलदार केपी सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि नाप जोख के बाद अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलेगा। बताते चलें कि कुड़वार के पंडित का पुरवा सरकौड़ा निवासी पीआरडी जवान रणजीत तिवारी को रविवार की रात ड्यूटी से लौटते समय हमलावरों ने गोली मारकर घायल कर दिया था।

रणजीत को राजकीय मेडिकल कॉलेज लाया गया वहां से उसे ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया था। जहां अगले दिन ऑपरेशन करके उसके सीने व पेट से छर्रे निकाले गए थे। उसकी हालत अब स्थिर है। इस मामले में पीआरडी जवान रणजीत की मां तारावती की तहरीर पर परिक्रमा प्रजापति व जितेंद्र प्रजापति पुत्रगण नंदलाल और दो अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया था। मंगलवार दोपहर पुलिस ने थानाक्षेत्र के असरोगा टोल प्लाजा के पास से नंदलाल और परिक्रमा के नाबालिग पुत्र को गिरफ्तार कर लिया। नामजद सगे भाई अभी खुलासे में लगी पुलिस की चार टीमों की पकड़ से दूर हैं। वही पीड़ित ने दो बाइक पर चार लोगों के शामिल होने की बात कही थी जबकि वो बाइकें भी पुलिस के हाथ नहीं लग सकी हैं। बताया जा रहा है कि जवान ने विवेचक को बयान में दो नाम और बताए हैं जिसको विवेचना के दौरान मुकदमे में शामिल किया गया।
PRD जवान पर हमले का मामलाः मुख्य आरोपी दो सगे भाइयों के हैदराबाद भागने का शक, तालाब की जमीन और पैतृक जमीन पर कब्जे की शिकायत पर मारी गोली

कोई टिप्पणी नहीं