ब्रेकिंग न्यूज

सुल्तानपुर में मस्जिद बनी चोरों का निशाना: इनवर्टर-बैटरी CCTV कैमरा डीबीआर आदि सामान पार, कुड़वार थाने से 500 मीटर दूर की घटना


सुल्तानपुर जिले के कुड़वार थानाक्षेत्र में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा। अभी पुलिस पीआरडी जवान को गोली मारे जाने के मामले से उबर भी नहीं सकी थी कि अब यहां चोरों ने मस्जिद पर धावा बोलकर पुलिस की नींद उड़ा दी है। बीती रात अंजाम पाई घटना के बाद दिन में 11 बजे तक थाने की पुलिस घटनास्थल तक नहीं पहुंच सकी।कुड़वार थानाक्षेत्र के पंचरस्ता स्थित नूरी मस्जिद को चोरों ने निशाना बनाया है।

मेन गेट के बाद अंदर के गेट का कुंडा काटकर चोरों ने यहां रखा इनवर्टर, बैटरी, एम्प्लिफायर, सीसीटीवी कैमरा, डीबीआर आदि सामान चोरों ने पार कर दिया। घटना थाने से 500 मीटर की दूरी पर घटित हो गई और रात भर गश्त करने वाली पुलिस को कानो-कान खबर तक नहीं हुई। दिन भर सड़क पर फर्राटा भरने वाली डायल 112 भी इससे अनजान ही रही।

सुबह जब नमाज़ के लिए मस्जिद के इमाम मस्जिद पहुंचे तो घटना की जानकारी हुई। उसके बाद से यहां लोगों की भीड़ लगी हुई है।नूरी मस्जिद के इमाम नजर हुसैन ने बताया कि रात को ईशा की नमाज के बाद हम मस्जिद बंद करके गए थे। लेकिन जब सुबह आए तो ताला टूटा गेट का कुंडा कटा हुआ था और मस्जिद के अंदर सामान बिखरा पड़ा था। इस घटना से लोगों में रोष व्याप्त है। वही पुलिस के मौके पर आकर जांच नहीं करने से लोगों में रोष है। हालांकि एसओ गौरी शंकर पाल ने बताया कि सूचना मिली है। मामले की जांच कराया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं