ब्रेकिंग न्यूज

रोजगार मेला में 200 से अधिक छात्र और छात्राओं ने नामांकन कराया


सुलतानपुर  धर्मा देवी बद्री प्रसाद स्मारक महाविद्यालय कुड़वार में  कौशल विकास एवं सेवा योजन विभाग के संयुक्त तत्वावधान में एक दिवसीय आयोजित रोजगार मेले में विभिन्न पदों के लिए करीब 200 से अधिक हाईस्कूल,इंटरमीडिएट उच्च शिक्षा एवं तकनीकी डिप्लोमा धारी छात्र और छात्राओं ने विभिन्न कम्पनियों में सृजित पदों पर अपना नामांकन कराया।

1- ब्राइट फ्यूचर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी लखनऊ में बीओ, ए ओ, जिला परियोजना अधिकारी के पदों के लिए 80 छात्र और छात्राओं ने नामांकन कराया।

2-इडिको इंडिया प्राइवेट लिमिटेड बेंगलुरु में आटोमोबाइल्स,इलेक्ट्रिक मोबाइल्स,हेल्पर के लिए 50 छात्र और छात्राओं ने नामांकन करवाया

3-रायल इनफील्ड लखनऊ में सेल्स एग्जिक्यूटिव, सर्विस एडवाइजर, पदों के लिए 60 छात्र और छात्राओं ने नामांकन कराया। 

जिला सेवा योजन अधिकारी डा0 दिनकर कुमार ने बताया कि बेरोजगार युवक-युवतियों के लिए इंप्लायमेंट विभाग कम्पनियों से संपर्क कर रोजगार मेले का आयोजन कर अवसर प्रदान कर रहा है।इडिको इंडिया के एच आर विजय त्रिपाठी ने बताया कि बेंगलुरु में कंपनी की तरफ से संतोष जनक सेलरी के साथ अन्य सुविधाएं युवाओं को दी जाएगी।व्राइट फ्यूचर प्राइवेट लिमिटेड और रायल इनफील्ड कंपनी  लखनऊ के बीओ देवेंद्र प्रताप सिंह रायल इंफील्ड लखनऊ के फीड आफीसर दुर्गा प्रसाद ने बताया कि बीओ, ए ओ के पदों पर बेरोजगार युवाओं के लिए  सुनहरा अवसर है। रोजगार मेले में महाविद्यालय के प्राचार्य डाक्टर मनोराज पाल , सेवायोजन विभाग के रामकुमार द्विवेदी,कंचन पांडेय , बीओ प्रमोद कुमार, सहयोग में रहे। रोजगार मेले में धनंजय, अरुण, प्रशांत,कोमल, वंदना, शिवांगी, लक्ष्मी,मधु, मुस्कान, कविता, एकता, आदि छात्र और छात्राओं ने अपना नामांकन कराया। उपरोक्त कम्पनियों से आये लोगों ने बताया कि नामांकन के बाद अभिलेखों की जांच और इंटरव्यू लेकर नियुक्ति पत्र दिया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं