ब्रेकिंग न्यूज

इटावा में दूसरा ट्रेन हादसा,वैशाली एक्सप्रेस में आग, 19 यात्री घायल

 


इटावा में पिछले 12 घंटे में दूसरा ट्रेन हादसा हो गया है।नई दिल्ली  से दरभंगा जा रही हमसफर एक्सप्रेस के बाद आज सुबह तड़के इटावा में ही वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस  की भी एक बोगी में आग लग गई है। ये आग पैंट्री कार के बगल वाली एस-6 बोगी में लगी जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई है। इस हादसे में 19 यात्रियों के घायल होने की खबर हैं।खबर के मुताबिक गुरुवार सुबह दिल्ली से सहरसा जा रही वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन की S-6 बोगी में आग लग गई। 12 घंटों में दूसरी ट्रेन में आग की खबर से हड़कंप मच गया। लोग अपनी जान बचाने के लिए चीखने-चिल्लाने लगे।

 इस हादसे में 19 यात्री घायल हो गए हैं। इनमें से 11 यात्रियों को सैफई मेडिकल कॉलेज भेजा गया और आठ यात्रियों को भीमराव अंबेडकर संयुक्त चिकित्सालय में भेजा गया है। 
वैशाली एक्सप्रेस में लगी आग के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि ट्रेन के पैंट्री कार के बगल वाली बोगी में आग थी।जिसमें 19 लोग घायल हैं। इनमें से ग्यारह लोगों को सांस लेने में परेशानी हो रही है। जिन्हें सैफई मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। आठ लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती हैं। इनमें कुछ लोगों को बर्निंग है और एक यात्री को चोट लगी है. आग के कारणों को पता नहीं चल पाया है

कोई टिप्पणी नहीं