ब्रेकिंग न्यूज

सुल्तानपुर में STF ने पकड़ी 480 पेटी हरियाणा प्रांत की शराब


सुलतानपुर जिले  में STF टीम ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हरियाणा प्रांत की 480 पेटी शराब पकड़ी है। जिसकी कीमत करीब 60 लाख रुपए बताई जा रही है। तस्कर अंडों की पेटी के बीच में शराब छिपाकर ले जा रहे थे।प्रयागराज यूनिट STF प्रभारी रणेन्द्र कुमार सिंह को मुखबिर ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के रास्ते हरियाणा प्रांत से ट्रक पर अवैध शराब बिहार ले जाने की सूचना मिली थी। STF प्रभारी ने सूचना पर ट्रक को रुकवाने का प्रयास किया। लेकिन ट्रक चालक ने ट्रक को रोकने के बजाय हाई स्पीड से लेकर गाजीपुर की तरफ भागने लगा। ट्रक जैसे ही हलियापुर क्षेत्र से आगे बढ़ा तो STF प्रभारी ने कूरेभार थाना प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कुमार यादव को ट्रक के बारे में सूचना दी।

सूचना मिलते ही कूरेभार थाना प्रभारी निरीक्षक पुलिस दलबल के साथ 122 किलोमीटर पर पहुंचकर नाकाबंदी कर दिया।तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक चालक ने सड़क पर भारी पुलिस बल देखा तो घबरा गया और ट्रक को खड़ी कर दिया। STF व पुलिस टीम ने ट्रक का डाला खुलवाकर देखा तो उसमें अंडे की पेटियां भारी पड़ी थी। ट्रक के अंदर अवैध शराब से भरी पेटियां दिखाई पड़ी। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर थाने लाई और ट्रक को खाली कराया। ट्रक संख्या एचआर 64 ए 8178 पर 480 पेटी हरियाणा प्रान्त की अवैध शराब जो 4217 लीटर बरामद हुई। जिसकी कीमत करीब 60 लाख रुपये से अधिक बताई जा रही है।

पुलिस ने पकड़े गये अभियुक्तों से पूछताछ की तो बताया कि पवन कुमार पुत्र रामफल निवासी 349 बीपीओ खेराती खेड़ा शहर फतेहाबाद हरियाणा व मनवीर सिंह उर्फ मुन्नू पुत्र सत्यभान सिंह निवासी बयाना खेड़ा 16 हिंसार हरियाणा के साथ मिलकर शराब का कारोबार करते हैं। पकड़े गए अभियुक्तों की पहचान नरेंद्र सिंह पुत्र नराता निवासी ग्राम बरनाला थाना पन्देखरा साहब जिला अम्बाला हरियाणा व जोगेंद्र सिंह पुत्र सतबीर सिंह निवासी 616/18 शिव कालोनी सफीदों रोड झोटा फार्म के पास जिन्द सिटी थाना व जिला जिन्द हरियाणा को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा।

कोई टिप्पणी नहीं