ब्रेकिंग न्यूज

सुल्तानपुर में डॉक्टर की पीट-पीट कर हत्या,जमीनी विवाद में की गई है हत्या, पत्नी बोली-जब से ली थी जमीन तब से हो रहा था बवाल


सुल्तानपुर जिले में एक चिकित्सक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। घटना के पीछे जमीनी विवाद सामने आ रहा है। पुलिस पूरे मामले में जांच करते हुए शव को पोस्टमार्टम में भेजकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। घटना कोतवाली नगर क्षेत्र की है।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली नगर क्षेत्र के रहने वाले मृतक डॉक्टर घनश्याम तिवारी शनिवार शाम घर से निकले थे। जहां उन पर कुछ बदमाशों ने उनके ऊपर प्राण घातक हमला कर दिया।

हमलावरों ने चिकित्सक का हाथ तक तोड़ डाला था, किसी सूरत लहूलुहान हालत में उन्हें पहले लोगों ने घर पर लेकर पहुंचे। जहां से पत्नी उन्हें लेकर राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचीं वहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना लगते ही भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. आर ए वर्मा लंभुआ के पूर्व विधायक देवमणि द्विवेदी समेत पुलिस के अधिकारी अस्पताल पहुंचे और परिवार वालों को ढाढस बंधाया। चिकित्सक की पत्नी निशा तिवारी ने बताया कि जमीनी विवाद में हमारे पति की हत्या कर दी गई है। उन्होंने विद्या मंदिर के पीछे जमीन खरीदा था जिसको लेकर आए दिन बवाल हो रहा था। कोतवाल राम आशीष उपाध्याय ने बताया कि अभी परिवार से कोई तहरीर नहीं मिली है। फिलहाल चिकित्सक के शव को पोस्टमार्टम में भेजकर विधिक कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं