ब्रेकिंग न्यूज

मेरठ में दिखा यूपी पुलिस का मानवीय चेहरा,सड़क पर बिखरी बुजुर्ग की दाल इंस्पेक्टर ने हाथ से समेटकर रखवाई


मेरठ में बुधवार को यूपी पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आया। यहां एक बुजुर्ग की दाल सड़क पर बिखरी तो पुलिस टीम ने न सिर्फ बुजुर्ग की दाल को समेटा बल्कि उसे सुरक्षित घर भी पहुंचाया। पुलिस के इस सराहनीय कार्य की न केवल प्रशंसा हो रही है बल्कि इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। दरअसल शहर के परता पुर थानाक्षेत्र में एक मुस्लिम शख्स परिवार के लिए अरहर दाल से भरा प्लास्टिक का कट्टा लेकर बाइक से गुजर रहा था।

यहां क्षेत्र के फ्लाईओवर के पास अचानक बुजुर्ग का संतुलन बिगड़ गया और बाइक फिसल गई और दाल का कट्टा खुल गया। इससे पूरी दाल सड़क पर ही बिखर गई। 
 ड्यूटी पर तैनात इंस्पेक्टर रामफल ने टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचकर बुजुर्ग की मदद की और दाल को हाथों से समेटकर वापस कट्टे में रखवाया। इस दौरान यहां मौजूद राहगीरों ने इसका एक वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। वहीं पुलिस के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।बच्चों का पेट भरने वाली दाल जब सड़क पर बिखर गई तो बुजुर्ग परेशान हो गया।

उसने अपना गमछा खोला और दाल का समेटना शुरू किया। पुलिसकर्मी फ्लाईओवर के पास अपनी ड्यूटी पर तैनात थे, उन्होंने जैसे ही बुजुर्ग को देखा तो वे नजदीक पहुंचे और सबसे पहले ट्रैफिक रुकवाया। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने बुजुर्ग की बाइक उठवाई और एक किनारे खड़ी कराई।
 पुलिसकर्मियों ने बुजुर्ग के साथ मिलकर सड़क पर बिखरी दाल को समेटना शुरू कर दिया। वहीं अन्य पुलिसकर्मी डंडा लेकर खड़े हो गए और एक तरफ से ट्रैफिक चालू कराया। वहीं इंस्पेक्टर रामफल सिंह भी इस दौरान ड्यूटी पर थे, उन्होंने खुद सड़क पर बिखरी दाल समेटी और बुजुर्ग की पोटली में भरवाई।

कोई टिप्पणी नहीं