ब्रेकिंग न्यूज

स्कॉर्पियो से टकराई बाइकें तीन युवकों की मौके पर मौत,सात घायल


सुलतानपुर जिले में रविवार को बड़ा हादसा हो गया। सुलतानपुर-अंबेडकरनगर मार्ग पर सपा नेता राम सूरत प्रजापति की स्कॉर्पियो से एक बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई। इसके बाद पीछे से आई 2 और बाइकें उसी बाइक से जा टकराईं।

​​​​​​ हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि सात लोग घायल बताए जा रहे हैं। इनमें से पाँच को मेडिकल कॉलेज अंबेडकर नगर रेफर किया गया है।दो घायलों को  एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अखंड नगर भेजा गया है। स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर राहत व बचाव कार्य में जुटी है।

हादसा अखंडनगर थानाक्षेत्र में ब्लॉक मुख्यालय के पास हुआ है।अंबेडकर नगर-सुलतानपुर मार्ग एक लेन का है, इसी पर दोनों तरफ का ट्रैफिक चलता है। रविवार दोपहर बाद स्थानीय सपा नेता राम सूरत प्रजापति स्कार्पियो से ब्लॉक की ओर से आ रहे थे। उसी समय एक तेज रफ़्तार बाइक सामने से आकर स्कार्पियो में जा भिड़ी।

अभी स्कार्पियो चालक कुछ समझ पाता तब तक एक के बाद एक कईं बाइकें आपस में भिड़ गईं। स्कार्पियो से सबसे पहले टकराई बाइक पर सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पीछे वाली बाइकों पर सवार  लोग घायल हो गए।बताया जाता है कि टक्कर इतनी तेज थी कि स्कॉर्पियो के एयर बैग खुल गए। उसके बाद मौके पर जेसीबी बुलाकर गाड़ी को किनारे किया गया है। बताया जाता है कि सभी घायल और मृतक अंबेडकर नगर के रहने वाले हैं।

घटनास्थल का जिलाधिकारी रवीश गुप्ता व पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने निरीक्षण किया  और अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश दिया। 

कोई टिप्पणी नहीं