ब्रेकिंग न्यूज

DM व CDO ने जिला चिकित्सालय में स्थापित ऑक्सीजन प्लांट व जिला चिकित्सालय में हो रहे उच्चीकरण कार्य का किया आकस्मिक निरीक्षण


सुलतानपुर जिलाधिकारी रवीश गुप्ता व मुख्य विकास अधिकारी अंकुर कौशिक ने जिला चिकित्सालय के ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण किया । निरीक्षण के दौरान ऑक्सीजन प्लांट संचालित पाया गया। जिलाधिकारी ने ऑक्सीजन प्लांट की क्षमता के बारे में भी जानकारी प्राप्त की  उन्होंने सम्बन्धित को निर्देशित किया कि ऑक्सीजन प्लांट की साफ-सफाई सहित अन्य व्यवस्थाएं सुव्यवस्थित कर लें।

तत्पश्चात जिलाधिकारी व मुख्य विकास अधिकारी ने जिला अस्पताल में चल रहे उच्चीकरण निर्माण कार्य का निरीक्षण कर उसकी गुणवत्ता को परखा।डीएम ने सम्बन्धित से निर्माण कार्य के बारे में जानकारी प्राप्त की गयी तथा सम्बन्धित को निर्देशित किया कि श्रमिकों की संख्या बढ़ाई जाय। उन्होंने कार्यदायी संस्था को निर्देशित करते हुए कहा कि निर्माण सामग्री की गुणवत्ता में किसी भी प्रकार की कमी न आने पाये। जिलाधिकारी ने सम्बन्धित कार्यदायी संस्था को कार्य में प्रगति लाये जाने तथा कार्य को ससमय पूर्ण किये जाने हेतु निर्देशित किया । इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ0 डी0के0 त्रिपाठी सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं