ब्रेकिंग न्यूज

सुलतानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर BMW कंटेनर से टकराई,चार की मौत

 


सुल्तानपुर जिले में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगो की मौत हो गई है। BMW कार पर कंटेनर चढ़ गया इससे हादसा हुआ है। मौके पर पुलिस व यूपीडा की टीम ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया है। घटना हलियापुर थाना क्षेत्र के KM 83.750 की है। बता दें कि बीते गुरुवार को भारी बरसात के बाद KM 83 पर 5 फीट गहरा और 15 फीट चौड़ा सड़क पर गड्ढा हो गया था।

जिसमें एक कार फंस गई थी।शुरुआत में मिली जानकारी के अनुसार कार सुलतानपुर की ओर से जा रही थी और लखनऊ की ओर से उसी रोड पर आ रहे कंटेनर ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का इंजन और चारों लोग दूर जा गिरे। एक व्यक्ति का सिर धड़ से अलग हो गया है व कार के परखच्चे उड़ गए हैं। पुलिस और यूपीडा की टीम मौके पर पहुंच गई है। कार पर यूके 01 सी 0009 नंबर अंकित है, जो उत्तराखंड का बताया जा रहा है।

जिलाधिकारी रवीश गुप्ता व पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा भी मौके पर पहुंच गए हैं। उन्होंने उप जिलाधिकारी बल्दीराय  को दुर्घटना के बारे में जानकारी लेते हुए आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए।जिलाधिकारी ने बताया कि कार के नम्बर के जरिए मृतकों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। क्रेन मंगवा कर वाहनों को हटवाया जा रहा है।

मृतक का नाम

1-आनंद प्रकाश 35वर्ष डॉ निर्मल सिंह,निवासी डेहरी आनसून,जिला बिहार 2-अखिलेश सिंह 35 वर्ष पुत्र अज्ञात,निवासी औरंगाबाद बिहार 3-दीपक कुमार 37 वर्ष पुत्र अज्ञात,निवासी औरंगाबाद, बिहार 4-नाम पता अज्ञात BMW कार मालिक जिंदल पब्लिक स्कूल, ताली रिवनी,मझानी, रानी खेत अल्मोड़ा

कंटेनर मालिक नाम व पता

कयूम पुत्र अयूब,निवासी मोहल्ला मनिहारन ,नियर राजा मस्जिद,थाना भोजपुर,मुरादाबाद

कोई टिप्पणी नहीं