ब्रेकिंग न्यूज

सुल्तानपुर में कच्ची दीवार गिरने से गोसाईगंज में बच्चे की मौत, दो मासूम घायल, लंभुआ में महिला जख्मी


सुलतानपुर जिले में आज दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में कच्ची दीवार गिरने से बड़े हादसे हुए। गोसाईगंज थाना क्षेत्र में खेलते समय बच्चों पर कच्ची दीवार गिर गई। हादसे में जहां एक मासूम की जान चली गई वहीं दो मासूम बुरी तरह जख्मी हुए हैं। दोनों को इलाज के वास्ते जिला अस्पताल लाया गया जहां एक को गंभीर हालत में लखनऊ रेफर किया गया है।

इसी क्रम में लंभुआ कोतवाली क्षेत्र में भी एक महिला कच्ची दीवार की चपेट में आकर घायल हुई है इसे भी सुल्तानपुर से ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है।पहली घटना जिले के गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के अनुसार सरवन गांव की है। यहां सीताराम के मकान पास खंडहर एक मकान के पास गांव के श्रीराम कोरी की बेटी संध्या (8) उसका भाई नैतिक कोरी (10) और  गांव के ही सुनील कुमार की बेटी नंदिनी (11) मिट्टी का घरौंदा बना रहे थे। तभी कच्ची दीवार भर भरा कर गिरी और बच्चे उसमें दब गए। किसी बच्चे ने घटना की ग्रामीणों को सूचना दिया। इसके बाद ग्राम प्रधान शैलेंद्र सिंह ने निजी वाहन से बच्चों को जिला अस्पताल पहुंचाया।इमरजेंसी में डॉक्टर ने संध्या  को मृत घोषित कर दिया। नंदिनी व नैतिक का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। उधर नंदिनी की हालत ज्यादा गंभीर होने पर उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है। मृतक बालिका के शव को कोतवाली पुलिस ने पोस्टमार्टम में भेजकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

इसी कड़ी में जिले के लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के शेषनपुर गांव में खुशबू गौड़ पत्नी संतोष घर का काम करते समय कच्ची दीवार गिरने से खुशबू गौड़ पत्नी संतोष गंभीर रूप से घायल हो गई। जैसे ही ग्राम प्रधान संजय सिंह को सूचना मिली उन्होंने मौके पर पहुंचकर महिला को जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टर ने हालत गंभीर देखते हुए उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया है।

कोई टिप्पणी नहीं