ब्रेकिंग न्यूज

कोतवाली देहात क्षेत्र में हो रही जरायम की खेती,मुस्तफा के कातिलों की दबाई गयी थी हिस्ट्रीशीट


रिपोर्ट योगेश यादव

सुलतानपुर कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के हनुमानगंज में रविवार को हुई मुस्तफा की हत्या के मामले में पुलिसिया कार्रवाई की पोल खुल गई है। बताया जाता है कि हत्यारों की अपराधिक फेहरिस्त काफी लंबी है। लंभुवा सर्किल में जरायम के क्षेत्र में इनकी जड़ें कई सालों से फल-फूल रही हैं। दबंगों के खिलाफ थाने में रंगदारी, हत्या जैसे कई संगीन मामले दर्ज हैं। लेकिन इस पूरे मामले में थाने पर तैनात पुराने सेटिंग बाजों के कारण हिस्ट्रीशीट दबाई जाती  रही है।नतीजन दबंगों का हौसला इस कदर परवान चढ़ा कि उन्होंने दिनदहाड़े मुस्तफा पर हमला बोल दिया।

हत्याकांड से फैली दहशत

 पता चला है कि इस हत्याकांड से समाज में दहशत फैल गई है। दबी जुबान में लोगों का कहना है कि हत्यारों ने इसके पहले भी कई संगीन अपराध किए हैं। मुस्तफा की हत्या में वांछित एक अभियुक्त चंद माह पूर्व जेल से छूट कर आया है ।जिस पर स्थानीय थाने की पुलिस ने शिथिलता बरतते हुए उससे याराना निभाना जारी रखा।

आज शाम को होगी अंत्येष्ठि

 मुस्तफा के सुदूरवर्ती क्षेत्रों में रहने वाले परिजन घर पहुंच गए प्रशासन की मान मनौवल पर परिजन अंत्येष्टि करने को राजी हो गए हैं ।आज देर शाम पुलिस के साए में अंत्येष्टि होगी ।इधर अभिसूचना इकाई ने भी अपनी रिपोर्ट एचडी को सौंप दी है।पता चला है कि एसपी के निर्देश पर गठित अन्य टीमों ने फरार अभियुक्तों को भी गिरफ्तार कर परिजनों के गुस्से को थामा है।मालूम हो कि बीते रविवार को बाइक से वापस आ रहे मुस्तफा पर घेर कर हमला हुआ था जिसमे उसकी जान चली गयी।

कोई टिप्पणी नहीं