ब्रेकिंग न्यूज

DPRO ने टीम बनाकर कुड़वार ब्लाक के सभी सामुदायिक शौचालय व पंचायत भवन का निरीक्षण किया


सुलतानपुर लगातार सामुदायिक शौचालयों के बंद मिलने की शिकायत की हकीकत देखने के लिए एक घण्टे के भीतर जिला पंचायत राज अधिकारी (DPRO) सहित 21 टीमो ने छापेमारी की।छापेमारी में नदारद रहे कर्मियों के खिलाफ डीपीआरओ ने बड़ी कार्यवाही के संकेत दिये।

आज मंगलवार को जिला पंचायत राज अधिकारी आर के भारती ने 21 टीमें बनाकर एक साथ कुड़वार विकासखंड के सभी पंचायत भवन व सामुदायिक शौचालयों का औचक निरीक्षण किया।

जांच टीम में सभी 14 ब्लॉकों के एसबीएम कोर्डिनेटर व एसबीएम के जिला कॉर्डिनेटर अभिषेक सिंह व नीरज दूबे रहे।एक टीम का नेतृत्व जिला पंचायत राज अधिकारी ने स्वयं किया। जिला पंचायत राज अधिकारी के क्लस्टर में चार गांव गंजेहड़ी,परसीपुर,देवलपुर व चितईपुर रहे।डीपीआरओ के निरीक्षण में देवलपुर में केयरटेकर व पंचायत सहायक अनुपस्थित मिले वही गंजेहड़ी,चितईपुर में भी पंचायत सहायक अनुपस्थित थे। जिला पंचायत राज अधिकारी आर के भारती ने बताया कि आज कुड़वार विकासखंड के सभी सामुदायिक शौचालय और पंचायत भवनों का टीम बनाकर औचक निरीक्षण किया गया। अनुपस्थित पंचायत कर्मियों केयरटेकर व पंचायत सहायको को नोटिस देकर उनकी सेवा समाप्ति की कार्यवाही की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं