ब्रेकिंग न्यूज

कल सीएम योगी इसौली में जनसभा को संबोधित करेंगे, तैयारियां जोरों पर


सुलतानपुर 27 फरवरी को जिले में पांचवे चरण में मतदान होना है। इसको लेकर सभी राजनैतिक पार्टियां सक्रिय हो गई है। BJP की पांचो विधानसभा सीटों पर एक बार फिर अपना कब्जा जमाने की कोशिश में है। जिसको लेकर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने माहौल बनाना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार 23 फरवरी को जिले के इसौली विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी ओम प्रकाश पांडेय बजरंगी के पक्ष में मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करने के साथ-साथ केंद्र व राज्य सरकार के उपलब्धियां गिनाएंंगे।

भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी की ओर से इस कार्यक्रम की आधिकारिक जानकारी दी गई है। उन्होंने बताया कि इसौली विधानसभा में कुड़वार थाना क्षेत्र के टेलीफोन एक्सचेंज  के पास काली माता मंदिर के पास  12:30 उनका हेलीकॉप्टर उतरेगा । जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सीधे जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा में 20000 महिला पुरुष जनसभा में मौजूद रहेंगे। 10,000 कुर्सियां लगाई जा रही हैं।

हेलीपैड स्थल का  निरीक्षण उपजिलाअधिकारी सदर ने किया । कुड़वार थानाध्यक्ष रवि कुमार सिंह ने बताया कि पार्किंग की व्यवस्था की जा रही है और हेलीपैड व मंच की सुरक्षा के लिए पुलिस फोर्स लगाए जा रहे है।

कोई टिप्पणी नहीं