ब्रेकिंग न्यूज

अमित शाह ने कहा दोस्त के घर पड़ी रेड तो इनके पेट में दर्द हुआ

 


लखनऊ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को 11 बजे अयोध्या पहुंचे। यहां सबसे पहले शाह ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण समिति के अधिकारियों से मुलाकात की और राम मंदिर निर्माण की जानकारी ली।

इसके बाद हनुमानगढ़ी और राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र मंदिर के दर्शन किए।इसके बाद शाह ने राम मंदिर निर्माण समिति के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इसके बाद जीआईसी ग्राउंड पर जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि समाजवादी इत्र की दुर्गंध आज पूरे प्रदेश में फैल गई है। जब इत्र वाले मित्र के काले धन पर रेड पड़ रही है तो इनके पेट में उबाल हो रहा है।कहा कि भाजपा का एजेंडा ट्रिपल V पर आधारित है। विकास, व्यापार और सांस्कृतिक विरासत।

जबकि सपा-बसपा का एजेंडा ट्रिपल P पर आधारित है। सपा-बसपा पर तंज कसते हुए कहा कि ये बुआ-बबुआ के शासन में हमारे आस्था के प्रतीकों का सम्मान नहीं होता था। आज प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हर ओर विकास हो रहा है।कहा कि पूरा विपक्ष और ममता ने मिलकर हमें धारा 370 हटाने से रोक नहीं पाए। कहा कि पहले बॉर्डर पर आए दिन पाक से घुसकर आतंकी जवानों के सिर काट जाते थे। महज 10 दिन के अंदर प्रधानमंत्री मोदी ने स्ट्राइकर कर उनकी पाकिस्तान को उसकी औकात दिखा दी।जीआइसी मैदान पहुंचे अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा कि हम सभौग्यशाली हैं कि पीएम मोदी ने भव्य मंदिर निर्माण का शिला पूजन किया। उन्होंने कहा कि अब तक जो लोग दर्शन के लिए आते थे। वे रामलला को टेंट में देखकर दुखी होते थे।शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बहुत अच्छा काम कर रहे। चाहे पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का काम हो या मेडिकल कॉलेज बनवाने का सभी विकास कार्य तेजी से चल रहे हैं।उन्होंने अयोध्या में बनने वाले एयरपोर्ट, सबसे बड़े बस अड्‌डे और मल्टी लेवल पार्किंग विकास की नई इबारत लिखेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं