ब्रेकिंग न्यूज

सगरा आश्रम के पीठाधीश्वर मौनी महाराज की रसोइया की धारदार हथियार से प्रहार करके की गई हत्या; सिर पर मिले हैं चोट के गंभीर निशान


अमेठी जिले में सगरा आश्रम के पीठाधीश्वर मौनी महाराज की रसोइया की धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या कर दी गई है। यह खबर जंगल में आग की तरह फैली, और जिला अस्पताल में देखते ही देखते भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजकर विधिक कार्रवाई शुरु कर दिया है।घटना जिले के गौरीगंज कोतवाली अंतर्गत साधना बाबूगंज क्षेत्र की है। मृतका के पति भास्कर द्विवेदी निवासी पूरे पंडित बाजगंज कोतवाली गौरीगंज ने मीडिया को बताया कि  मौनी महाराज के यहां 15-16 साल से हमारी पत्नी खाना बनाने जाती थी।

आज सुबह आश्रम से 500 मीटर दूर किसी ने उसके सिर पर पीछे से वार करके हत्या किया। भास्कर द्विवेदी ने बताया कि पत्नी घर नही पहुंची तो हमने उसके नंबर पर फोन किया फोन उठा नही।उसने आगे बताया कि फिर हमने मौनी महाराज के पास फोन किया तो वो कहने लगे कि तुम्हारी पत्नी यहां से निकली है। इसके बाद उन्होंने अपने आदमी भेजे तो उन्होंने महाराज को सूचना दिया जिस पर महाराज ने बिटिया के पास फोन करके बताया कि मम्मी रही नही। उसे अस्पताल ले जाया गया था जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। वहीं पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं