ब्रेकिंग न्यूज

दो लड़कियों का बुलेट पर खतरनाक स्टंट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, ट्रैफिक पुलिस ने किया चालान


लखनऊ। दो लड़कियों का बुलेट पर खतरनाक स्टंट करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं, मंगलवार शाम होते होते लड़की के दो और वीडियो गाड़ियों पर स्टंट करते हुए वायरल हो गए। जिसमें युवती कार के ऊपर खड़ी होकर हाथ में बंदूक लिए स्टंट कर रही है। वहीं दूसरे वीडियो मे युवती हाथ छोड़कर बुलेट चला रही है। इन वीडियो के वायरल होने पर ट्रैफिक पुलिस ने कुल 28 हजार रुपये का चालान किया है।कविनगर थाना क्षेत्र निवासी इन लड़कियों द्वारा बनाए गए करीब 12 सेकेंड के वीडियो में एक लड़की बुलेट चला रही है। जबकि दूसरी लड़की उसके कंधे पर बैठी है।
इन्होंने हेलमेट भी नहीं पहना है। वीडियो में बुलेट का रजिस्ट्रेशन नंबर गाजियाबाद का है। इस आधार पर ट्रैफिक पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए बुलेट की मालिक पर 11 हजार रुपये का जुर्माना लगाते हुए ई चालान काट दिया है।
वहीं, मंगलवार शाम होते-होते युवती को दो और वीडियो वाहनों पर स्टंट करते हुए वायरल हो गए। एक वीडियो पर युवती कार के ऊपर खड़ी होकर हाथ में बंदूक लिए स्टंट कर रही है। वहीं, दूसरी वीडियो में युवती हाथ छोड़कर बुलेट चला रही है। ट्रैफिक पुलिस ने दोनों वीडियो में हेलमेट नहीं लगाने पर एक हजार, ड्राइविंग लाइसेंस न होने पर पांच हजार, तीन सवारी बैठाने एक हजार, बिना अनुमति के सार्वजनिक स्थान पर स्टंट करने पर पांच हजार और दोषपूर्ण नंबर प्लेट होने पर पांच हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है। मंगलवार की वीडियो पर पुलिस ने 17 हजार का चालान किया है।रामानंद कुशवाहा, एसपी ट्रैफिक ने कहा कि इस तरह बाइक व कार में स्टंट करने से लोगों की जान खतरे में डाली जा रही है। साथ ही ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है। इसको लेकर तीन वीडियो वायरल होने पर ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करने के चलते कुल 28 हजार रुपये का जुर्माना किया गया है। 

कोई टिप्पणी नहीं