ब्रेकिंग न्यूज

जन आवाज के सहारे करेंगे विकास कार्य- डॉ0 संजय सिंह
(सुल्तानपुर)। कांग्रेस प्रत्याशी व सांसद डॉ0 संजय सिंह का लोकसभा क्षेत्र मे प्रचार अभियान जारी है। डॉ0 संजय सिंह ने बुधवार को प्रतापपुर कमैचा विकास खंड में घरवासपुर, चितावनपुर, छापर, गौरी शंकर मंदिर, सफीपुर, छतौना बाजार, और कोइरीपुर शिवाला गाँव मे लोगो से मुलाक़ात किया। 
सांसद डॉ0 संजय सिंह ने जन-संपर्क के दौरान लोगों से कहा  की कांग्रेस ने अपने मैनिफेस्टो ‘जन आवाज’ के सहारे अपने विकास का रोड मैप साफ कर कर दिया है। गरीबों को न्याय के रूप मे साल भर मे 72 हजार की आर्थिक मदद देने का कार्य कांग्रेस सरकार करेगी। ग्राम पंचायतों मे दस लाख रोजगार सृजित करेंगे। कांग्रेस ने यह भी साफ कर दिया है की देश भर मे लगभग 22 लाख पद रिक्त हैं कांग्रेस की सरकार बनते ही एक साल के अंदर सारे पद भर दिए जाएंगे। हमने पाँच मुख्य मुद्दों पर 82 वादे जनता से किए हैं। जिन्हे सरकार बनते ही पूरा करने का काम किया जाएगा। डॉ0 संजय सिंह ने कहा की कांग्रेस पार्टी किसान, मजदूर, नौजवान तथा आम आदमी की पार्टी है। उसे सभी की फिक्र है और वह सबका विकास करना चाहती है। इतिहास पर गौर करें तो कांग्रेस की नीति बहुजन हिताय की रही है। 
डॉ0 संजय सिंह ने अपने जन संपर्क के दौरान लोगों से हाल-चाल जाना और सुल्तानपुर के विकास मे लोगों की सहभागिता को आमंत्रित किया। सांसद डॉ0 संजय सिंह ने कहा की इस बार जनता अगर उन्हे सेवा का मौका देगी तो वह डबल काम करके सुल्तानपुर के विकास को आगे ले जाएंगे। डॉ0 संजय सिंह ने कहा की सुल्तानपुर मे विगत पाँच सालों मे अपराध काफी बढ़े हैं। इनको समाप्त कर समाज मे आपसी प्रेम-सौहार्द की स्थापना करना भी उनका विकास के साथ एक महत्वपूर्ण लक्ष्य रहेगा।   
जन-संपर्क के दौरान डॉ0 संजय सिंह के साथ अनिल सिंह, विनय विक्रम सिंह, पंकज सिंह, हरीश त्रिपाठी, निज़ामुद्दीन, अतहर नवाब, कन्हैया प्रताप तिवारी, जय राम यादव, जयंत सिंह, रजित राम तिवारी, हर्षित तिवारी प्रधान छापर,  आदि उपस्थित रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं