ब्रेकिंग न्यूज


BJP सरकार ने सिर्फ झूठे वादे किए और कांग्रेस ने काम किया”- डॉ0 संजय सिंह

(सुल्तानपुर) । कांग्रेस प्रत्याशी डॉ0 संजय सिंह सुल्तानपुर लोक सभा सीट के हर ब्लाक, गाँव और पुरवे मे जाकर लोगों से मिलकर उन्हें जनपद और देश में  कांग्रेस के विकास कार्यों के बारे मे बता रहे हैं। मंगलवार को सांसद डॉ0 संजय सिंह ने दोस्तपुर विकास खंड में विरेता, महुआरी आशापुर, बनी, छीतेपट्टी, मिश्रा मार्केट, सरईया, रिहायकपुर, और वेलवारे गाँव मे लोगो से मुलाक़ात किया। 
सांसद डॉ0 संजय सिंह ने जन-संपर्क के दौरान लोगों से कहा  की 2019 का लोक सभा चुनाव देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग हो रहा है तथा अफसरशाही एवं तानाशाही बढ़ गई है। ऐसे मे जनता के हितों के लिए सत्ता परिवर्तन होना अहम है। डॉ0 संजय सिंह ने कहा नरेंद्र मोदी ने पिछले चुनाव के समय जनता से वादा किया था की भाजपा की सरकार बनने पर सभी के बैंक खाते मे 15 लाख रूपए आ जाएँगे। हर साल दो करोड़ नौकरियाँ देंगे। काला धन वापस ले आएंगे। लेकिन ये सारे वादे पूरा करने की बात तो दूर रही इस पर भाजपा के मंत्री चर्चा से भी भाग रहे हैं। देश से सबसे बड़ा झूठ भाजपा बोल रही है की सारा विकास इसी पाँच साल मे हो गया। कांग्रेस प्रत्याशी ने लोगों से चर्चा करते हुए कहा की देश का लोकतन्त्र संकट मे है। अगर मोदी सरकार दुबारा बन गई तो लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं पर खतरा हो सकता है। संवैधानिक व्यवस्थाओं का गला घोंटा जा सकता है। नोटबंदी और जीएसटी जैसे प्रयोग आर्थिक सुधार के नाम पर जनता और व्यापारियों के साथ किए जाएँगे। 
डॉ0 संजय सिंह ने सुल्तानपुर के विकास और भयमुक्त समाज की स्थापना के अपने संकल्प को दोहराते हुए कहा की राजनीति मेरे लिए सेवा का माध्यम है। सुल्तानपुर मेरा घर है। साथ रहेंगे, साथ चलेंगे के विजन के साथ हम लोग आपसी प्रेम और भाई चारे के साथ बिना भेदभाव सबका विकास करेंगे। पिछले पाँच साल मे सुल्तानपुर जो विकास की दौड़ मे पिछड गया है उसे दुगनी रफ्तार मे आगे बढ़ाएँगे। कांग्रेस प्रत्याशी डॉ0 संजय सिंह ने जन-संपर्क के समय लोगों की  अपेक्षाओं को भी गौर से सुना और उसे विकास के एजेंडे मे शामिल करने का आश्वासन दिया। 
जन-संपर्क के दौरान उनके साथ रेवती रमण तिवारी, महेंद्र पाण्डेय, आरिफ़, जफ़ीर, हैप्पी सिंह, सुशील मिश्रा, सत्यम तिवारी, दानिश, सुनील शर्मा, और, आदि उपस्थित रहे।

एआईपीसी यूपी अध्यक्ष डॉ0 अमीता सिंह ने किया जनसम्पर्क और कांग्रेस को समर्थन देने की किया अपील मंगलवार, एआईपीसी यूपी अध्यक्ष डॉ0 अमीता सिंह ने मंगलवार को अखंडनगर विकास खंड मे जन-संपर्क किया। पूर्व मंत्री ने मझगवां, भीटी पहाड़पुर, मीरपुर प्रतापपुर, बेलवाई, भेलारा, अलिमुद्दीनपुर, और कुकुढ़ीपुर गांवों मे लोगों से मुलाक़ात किया और कांग्रेस प्रत्याशी डॉ0 संजय सिंह के पक्ष मे मतदान करने की अपील किया। पूर्व मंत्री डॉ0 अमीता सिंह ने लोगों से जन संपर्क के दौरान कहा की सुल्तानपुर के विकास को हम लोग हमेशा तत्पर हैं और रहेंगे। 2008 मे जब सुल्तानपुर मे बाढ़ आई थी तब भी हम लोग हर पीड़ित से घर-घर जाकर मिले थे और उनकी सहायता का प्रयास किया था। डॉ0 संजय सिंह ने अपने कोटे से 86 लोगों को हज कराकर उनका सपना पूरा किया था। तीन हजार से अधिक लोगों के आँखों का आपरेशन कराकर उनके जीवन मे उजाला लाने का काम भी हमने सुल्तानपुर के लिए किया है।  चाहे बात रेल की हो, रोड की हो, स्कूल की हो, पीने के पानी की व्यवस्था की हो अथवा अस्पताल तथा इलाज की हो डॉ0 संजय सिंह ने अपने सांसद काल मे हर क्षेत्र मे विकास लाने का काम किया है। 
पूर्व मंत्री डॉ0 अमीता सिंह ने कहा की इस बार का चुनाव देश और सुल्तानपुर दोनों के लिए महत्वपूर्ण है। जहां एक ओर देश मे वास्तविक विकास, लोकतांत्रिक मूल्यों की स्थापना, अमन-चैन और शांति कायम रखना जनता की मांग है वहीं सुल्तानपुर मे पिछले पाँच सालों मे विकास ना के बराबर हुआ है। उन्होने लोगों से पूंछते हुए कहा की आप अपने भाजपा सासद से कितने बार मिल पाए हैं? डॉ0 अमीता सिंह ने लोगों की समस्याओं और उनकी प्राथमिकताओं के बारे मे भी जाना तथा उस पर काम करने का वादा भी किया। 
 इस दौरान उनके साथ जगदीश सिंह, अयोध्या सिंह, कतवारु विंद, डीडी वर्मा, जयंत तिवारी, उर्मिला गिरि, विनोद पाण्डेय, आदि उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं