ब्रेकिंग न्यूज

कांग्रेस के होली मिलन में उमड़ा जन सैलाब

कांग्रेस के होली मिलन में उमड़ा जन सैलाब
सुलतानपुर, रविवार, कांग्रेस जिला कमेटी की ओर से खुर्शीद क्लब में आयोजित होली मिलन समारोह में अपार जन सैलाब  उमड़ा। होली मिलन समारोह में भोजपुरी गायक दीपक दिनकर ने होली के सौहार्द पूर्ण लोकगीत सुनाए। कार्यक्रम की अध्यक्षता पंडित शिव मंगल शुक्ला ने की।उपस्थित लोगों ने आपस मे होली का रंग-गुलाल लगाकर गंगा जमुनी तहजीब का संदेश दिया। 
उपस्थित जन समुदाय को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री डॉ0 अमीता सिंह ने कहा सुल्तानपुर के विकास के लिए हम और डॉ0 संजय सिंह दोनों समर्पित हैं और अंतिम सांस तक इसका विकास करने के लिए तत्पर रहेंगे। देश में हिन्दू और मुस्लिम दो आंखों की तरह हैं कांग्रेस हमेशा इन दोनों को साथ लेकर चलने का काम करती रही है। उन्होंने आगे कहा कि डॉ0 संजय सिंह लोक तंत्र में विश्वास करते हैं। वो गांव और ब्लाक की राजनीति में कभी दखल देने का काम नहीं करते हैं। 
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी तथा सांसद डॉ0 संजय सिंह ने कहा की भाजपा और मोदी सरकार का झूठ बेनकाब हो चुका है। भाजपा सरकार ने सीबीआई, आरबीआई,  ईडी जैसी लोकतांत्रिक संस्थाओं की स्वायत्तता समाप्त करने और उनके दुरुपयोग का काम किया है। भाजपा ने पिछले चुनाव में अच्छे दिन, 15 लाख रुपए, दो करोड़ नौकरी, किसानों की आय ढाई गुना करने जैसे जो सब्जबाग दिखाए थे सरकार में आने के बाद उन्हें भूल गई है। अब वो उनकी बात ही नहीं करते। नोटबन्दी तो रातों-रात देश पर थोप दिया गया। जिसे आर्थिक आजादी का नाम देकर देश की जनता से छलावा किया। करोड़ो लोग नोटबन्दी से बेरोजगार हो गए, लाखों लोगों के धंधे चौपट हो गए। पैसे ना होने से कई लोगों के घर के सदस्य अस्पताल में दम तोड़ दिए। डॉ0 संजय सिंह ने अपने कार्यकाल के विकास कार्यों को गिनाते हुए कहा कि मैंने फ्लाईओवर, सड़क, रेल, स्कूल, अस्पताल, पीने का पानी, ट्रामा सेंटर की स्थापना जैसे हर क्षेत्र में विकास कार्य किया है। यदि दुबारा मौका मिला तो पिछले पांच साल का बकाया काम पूरा करने के लिए डबल काम करूंगा। इस दौरान मंच पर पूर्व मंत्री ओपी सिंह, पूर्व विधायक गयादीन अनुरागी, जफर उल्ला, राम सुमेर निषाद, अंगद चौधरी, हौशला भीम ने भी संबोधित किया तथा मंच पर शिव कुमार सिंह, हृदय राम यादव, मौलाना सहाबुद्दीन मौजूद रहे। कार्यक्रम में योगेश सिंह, कमल नयन वर्मा, राजेश तिवारी, वरुण मिश्रा, सुव्रत सिंह सनी, मानस तिवारी, नगर अध्यक्ष सिराज अहमद आदि गणमान्य उपस्थित रहे तथा मंच का सफल संचालन कांग्रेस जिला अध्यक्ष कृष्ण कुमार मिश्र ने किया।

कोई टिप्पणी नहीं