ब्रेकिंग न्यूज

सुलतानपुर में मां-बाप की आंखों के सामने बेटे का कत्ल, हिरासत में एक हत्यारोपी


सुलतानपुर गल्ला व्यापारी राजेश हत्याकांड में मुख्य आरोपी प्रियांशू दूबे समेत नामजद व अज्ञात पर मुकदमा दर्ज हो गया है। शव का गुप्तारगंज बाजार में देर शाम अंतिम संस्कार कर दिया गया है। नामजद एक आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है। व्यापारी की हत्या को लेकर गुप्तारगंज बाजार सोमवार को बंद रहा। राजेश जायसवाल उर्फ रोहित हत्याकांड में मृतक की मां इंद्रावती देवी ने पुलिस में नामजद तहरीर दी है। राजेश के पिता ने वो तहरीर तहसीलदार व सीओ सिटी को दी है। वही जेल से रिहा होकर पूर्व विधायक चंद्रभद्र सिंह सोनू ने मृतक के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढाढस बंधाया है।

पुलिस को दी गई तहरीर में गुप्तारगंज निवासी मृतक राजेश की मां इंद्रावती ने उल्लेख किया है कि मुजेश गांव निवासी शादाब व प्रियांशू दूबे के साथ मिलकर गल्ले का काम करता था। दोनों ने गेहूं देने के लिए मेरे पुत्र से 9,34,935 रूपए एडवांस लिए थे। न ही गेहूं इन लोगों द्वारा दिया गया न ही पैसे लौटाए गए।

उन्होंने उल्लेख किया है बीती रात प्रियांशू व शादाब का बड़ा भाई अतीक बाइक से घर पर आए और उसे लेकर मंदिर के पास गए। हम और हमारे पति भी शंका के चलते वहां पहुंचे तो शादाब, जुनेद व एक अन्य वहां पहले से खड़े थे। अतीक व शादाब मेरे लड़के का हाथ पकड़े थे और प्रियांशू, जुनेद व एक अन्य मेरे लड़के को मार रहे थे। अंत में प्रियांशू ने असलहा निकालकर मेरे बेटे को गोली मार दी। राजेश जायसवाल का शव घर पहुंचने के बाद परिवार सहित कस्बेवासियों ने अपर पुलिस अधीक्षक अरुण चन्द को सौंपा 6 सूत्रीय ज्ञापन।परिवार की मांग है कि हत्या करने वालो के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाय।व्यापारी का जो पैसा शादाब बेग के पास बकाया है उसे वापस दिलाया जाय।परिवार के भरण पोषण के लिए 50 लाख रुपए दिलाया जाय।परिजनो को मुख्यमंत्री से मिलकर अपनी बात रखने का मौका दिया जाय।परिवार की सुरक्षा व्यवस्था की जाय और कूरेभार थाना प्रभारी के खिलाफ कार्यवाही करते हुए मजिस्ट्रेटी जांच कराई जाय।

कोई टिप्पणी नहीं