ब्रेकिंग न्यूज

सुलतानपुर में गल्ला व्यवसाई की गोली मारकर हत्या


सुल्तानपुर जिले में बेखौफ बदमाशों ने गल्ला व्यवसाई की  गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक के घर से मात्र 100 मीटर की दूरी पर यह घटना हुई है। शुरुआती जांच में रूपए के लेनदेन की बात सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस अधिकारी राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचे हैं। और मृतक के परिजनों से घटना को लेकर जानकारी कर रहे हैं। वारदात कूरेभार थाना क्षेत्र के गुप्तारगंज बाजार की है।

गुप्तारगंज निवासी रोहित जायसवाल (30) पुत्र विन्देश्वरी जायसवाल गल्ला व्यवसाई था। उसका पैसे को लेकर किसी से विवाद चल रहा था। एक माह पूर्व भी कहासुनी हुई थी। रविवार की रात क़रीब 8 बजे के आसपास जब वो घर से 100 मीटर दूर सड़क पर खड़ा था तभी बाइक सवार बदमाश वहां पहुंचे। उसके सिर पर गोली मारा और फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। भारी भीड़ वहां जमा हो गई। आनन फानन में उसे प्राइवेट गाड़ी से राजकीय मेडिकल कॉलेज लाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया है। 

उधर सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा व अपर पुलिस अधीक्षक अरुण चंद्र दल बल के साथ राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचे। स्थिति का जायजा लेने के बाद दोनों अधिकारी घटना स्थल के लिए रवाना हो गए हैं। वही मृतक की पत्नी अनुराधा व तीन वर्षीय मासूम का रो-रोकर बुरा हाल है।

कोई टिप्पणी नहीं