ब्रेकिंग न्यूज

गोलियां बरसाने वाला एनकाउंटर में घायल

 


बरेली जिले में पीलीभीत बाईपास के किनारे प्लॉट पर कब्जे को लेकर शनिवार की सुबह पुलिस के सामने खुलेआम फायरिंग तोड़फोड़ और आगजनी की घटना हुई। दबंगों के दो गुटों में हुए संघर्ष में 100 राउंड गोलियां चलीं जिससे पूरे शहर में दहशत फैल गई थी। बाईपास पर एक घंटे तक दबंगों का कब्जा रहा। इस गोलीकांड की गूंज लखनऊ तक पहुंची। CM कार्यालय व DGP ने घटना की रिपोर्ट तलब की है। इधर देर रात तक पुलिस ने 12 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गोलियां बरसाने वाला ललित सक्सेना मुठभेड़ में पकड़ा गया। उसके पैर में गोली लगी है।

मामले में 12 नामजद और 150 अज्ञात हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। क्षेत्राधिकार
 के नेतृत्व में पुलिस टीम ने रात में राजीव राणा व उसके करीबियों के घर दबिश दी। देर रात तक पुलिस ने राजीव राणा के चौपुला निवासी शिवकुमार, मुड़िया अहमद नगर निवासी रविंद्र व सनोज, सैनिक कॉलोनी निवासी संदेश, कृष्णानगर कॉलोनी निवासी पंकज गुप्ता, जोगी नवादा के ओमकार राठौर को गिरफ्तार कर लिया। घायलों में शामिल में राजेंद्रनगर निवासी रोहित कुमार, संजयनगर का रोहित ठाकुर और इंदिरा नगर का संजय उर्फ संजू पुलिस की निगरानी में है। इनके चेहरों का भी CCTV व वीडियो फुटेज से मिलान कर लिया गया  जिसमें वे मौके पर बवाल करते नजर आ रहे हैं। तीन लग्जरी कारें भी जब्त की गई है। वहीं दूसरे पक्ष के आदित्य उपाध्याय व उसके बेटे अविरल उपाध्याय की गिरफ्तारी दिखाई गई है। IG रेंज  ने SSP को जांच के निर्देश दिया है। IG ने बताया कि और भी पुलिसकर्मी या अधिकारी दोषी मिले  तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि घटना के बाद SSP ने लापरवाही बरतने पर इंस्पेक्टर और दरोगा समेत 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया था। बवाल के बाद देर रात 2.15 बजे दबिश के दौरान कलापुर नहर के पास हुई मुठभेड़ में आरोपी ललित सक्सेना को गिरफ्तार कर लिया गया। इज्जतनगर क्षेत्र के मठ लक्ष्मीपुर निवासी ललित राजीव राणा गुट का सदस्य है। COतृतीय  ने कहा कि आरोपी के पैर में गोली लगी है। इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।पीलीभीत बाईपास रोड पर बजरंग ढाबा के पास गांव लालपुर निवासी आदित्य उपाध्याय की मार्बल की दुकान है। शनिवार सुबह करीब छह बजे प्रॉपर्टी डीलर राजीव राणा व उसके पक्ष के 25 लोग जेसीबी से दुकान में तोड़फोड़ कर कब्जा हटा रहे थे। तभी आदित्य उपाध्याय अपने बेटों के साथ दुकान पर पहुंचे और उनका विरोध करने लगे। दोनों पक्ष एक-दूसरे से झगड़ा व मारपीट करने लगे। देखते ही देखते बवाल हो गया। घटना के वीडियो वायरल हो रहे हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं