ब्रेकिंग न्यूज

सुल्तानपुर में दुर्घटना में मजदूर की मौत,केस दर्ज करने और मदद की मांग को लेकर शव रखकर परिवार कर रहा प्रदर्शन


सुल्तानपुर जिले में पैदल सड़क पार करते समय एक मजदूर को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया। जिसमें उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद शव घर पहुंचा तो परिवारीजन शव घर के बाहर रखकर प्रदर्शन करने लगे। परिवार वालों की मांग है कि मामले में केस दर्जकर उन्हें मदद दी जाए। पुलिस-प्रशासन के लोग परिवार को मनाने में जुटे हैं। मामला कुड़वार थाना क्षेत्र के भंडरा लाला का पुरवा गांव का है।

दरअस्ल भंडरा लाला का पुरवा गांव निवासी सुरेंद्र निषाद (50) शुक्रवार को घर से कूरेभार क्षेत्र में मजदूरी करने गया हुआ था। शनिवार तड़के वो अयोध्या-प्रयागराज मार्ग पर सिद्धि गणेश गांव के पास सड़क पार कर रहा था कि अचानक एक अज्ञात वाहन उसे टक्कर मारते हुए निकल गया। उसकी दर्दनाक मौत हो गई। रविवार को उसके शव का पोस्टमार्टम होकर शव पैतृक गांव पहुंचा। जहां आज परिवार वालों ने शव के अंतिम संस्कार से मना कर दिया।

इस सूचना पर पुलिस प्रशासन के अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए। प्रभारी निरीक्षक कुड़वार एके द्विवेदी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने परिवार वालों को मनाना शुरू किया।जिस पर परिवार वाले मुकदमा दर्ज करने और मदद की मांग पर अड़ गए। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया जा रहा है। वही परिवार में पत्नी शायरी, पुत्र मनीष, हीरा, सतीश, मनोज और पुत्री शिवानी व अर्चना का रो-रोकर बुरा हाल है।

उधर आज सांसद मेनका गांधी इस गांव से 2 किमी दूर प्रतापपुर प्रथम गांव में पहुंची और उन्होंने यहां पर नुक्कड़ सभा की। लेकिन वो पीड़ित परिवार से मिलने नहीं पहुंच सकी। जिसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। लोगों का कहना है या तो सांसद को जानकारी नहीं दी गई या फिर वो निषादों के बीच में अब आना नहीं चाहती।
अपडेट 
मृतक की पत्नी की तहरीर पर कूरेभार थाने में दर्ज हुआ हत्या का मुकदमा।मुकदमा दर्ज होने के बाद परिजनों ने शव को किया दफन।

कोई टिप्पणी नहीं