ब्रेकिंग न्यूज

सुलतानपुर में अराजकतत्वों का कहर: चाय की दुकान-पान की गुमटी व स्कूटी में लगाया आग, जलकर राख


सुल्तानपुर जिले के कुड़वार थानाध्यक्ष को चार्ज लेते 24 घंटे नहीं बीते और क्षेत्र के अराजकतत्वों ने उन्हें चुनौती दे डाला। बीती देर रात थाने से 500 मीटर की दूरी पर पान की गुमटी, चाय की दुकान व स्कूटी को अराजकतत्वों ने आग के हवाले कर दिया। लगभग 80 हजार रुपए की क्षति का आकलन किया गया है। जानकारी के अनुसार कुड़वार थानाक्षेत्र के कस्बा स्थित अलीगंज रोड पर संतोष तिवारी उर्फ बब्लू पुत्र रामेश्वर तिवारी की पान की गुमटी, सुरेश तिवारी पुत्र सीताराम तिवारी की चाय की दुकान का छप्पर व गुमटी निवासीगण पूरे तिलक तिवारी व कस्बे की निवासी आंचल अग्रहरि पुत्र रामजी अग्रहरि की स्कूटी को अराजकतत्वों ने आग के हवाले कर दिया।

जब तक अगल-बगल के लोग जागते और आग पर काबू पाते तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया था। आग की लपटों को देखकर हालांकि स्थानीय लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने फायर ब्रिगेड को बुलाकर आग पर काबू पाया।घटना की तहरीर पीड़िता आंचल ने स्थानीय पुलिस को दी है।

नवागत थाना प्रभारी अरुण कुमार द्विवेदी ने बताया कि युवती कि तहरीर पर मुकदमा दर्जकर जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। आपको बता दें कि दो दिन पूर्व ने पुलिस अधीक्षक ने तबादला एक्सप्रेस चलाया था। जहां एसओ गौरी शंकर पाल को गैर जनपद के लिए रिलीव किया गया। उनके स्थान पर गैर जनपद से लाइन में आए एसओ अरुण कुमार को तत्काल थाने का प्रभार सौंप दिया गया।

1 टिप्पणी: