ब्रेकिंग न्यूज

मेधावी छात्राओं का ललिता तिवारी स्मृति न्यास ने किया सम्मान


सुलतानपुर राजकीय बालिका इंटर कॉलेज भदैयां की मेधावी छात्राओं के सम्मान कार्यक्रम में वक्ताओं ने उनकी मेधा के लिए पुरुस्कृत करते हुए भविष्य में और बेहतर प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दीं। विश्वास व्यक्त किया  कि ये प्रतिभाशाली छात्राएं अन्य छात्राओं को आगे बढ़ने में प्रेरक भूमिका निभाएंगी। वक्ताओं ने इस बात पर प्रसन्नता जाहिर की कि हर क्षेत्र में बालिकाएं अपनी श्रेष्ठता प्रमाणित करके अपना विशिष्ट स्थान बना रही हैं। 

 इस सफल आयोजन में ललिता तिवारी स्मृति न्यास की महत्वपूर्ण भूमिका रही। न्यास की ओर से बोर्ड की इंटर परीक्षा में सर्वाधिक अंक प्राप्त करने वाली छात्राओं रिया पांडेय,मनीषा व रूबी यादव तथा हाई स्कूल परीक्षा में ऐसे ही प्रदर्शन के लिए सपना, दीक्षा और रेनू गुप्ता को ट्रॉफी,प्रशस्ति पत्र एवं ग्यारह सौ रुपए  महत्वपूर्ण पुस्तकें प्रदान की गईं। बहुमुखी प्रतिभा के लिए पारुल सिंह व सृष्टि उपाध्याय तथा रंगोली प्रतियोगिता की तीन टीमों की नौ छात्राओं को भी न्यास ने सम्मानित और पुरुस्कृत किया    ग्रामीण क्षेत्र के इस विद्यालय की शिक्षिकाओं और स्टाफ ने समर्पित भाव से परिश्रम करते हुए शिक्षण कार्य की गुणवत्ता और अनुशासन पर विशेष ध्यान दिया है। न्यास ने उन सभी का भी अंग वस्त्र, प्रशस्तिपत्र और पुस्तकें भेंट कर सम्मान किया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला विद्यालय निरीक्षक रवी शंकर थे। अध्यक्षता जिला सूचनाधिकारी डॉक्टर धीरेंद्र कुमार यादव ने की।विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला प्रोबेशन अधिकारी  पी.वी. वर्मा वित्त लेखाधिकारी अमित मिश्र और सह जिला विद्यालय निरीक्षक जटा शंकर यादव उपस्थित थे। विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती अनुपम श्रीवास्तव ने कार्यक्रम की सफलता के लिए अतिथियों एवं ललिता तिवारी स्मृति न्यास के योगदान की सराहना करते हुए आभार प्रदर्शन किया। कार्यक्रम का सफल संचालन वरिष्ठ पत्रकार सत्य देव तिवारी ने किया।

कोई टिप्पणी नहीं