ब्रेकिंग न्यूज

सुल्तानपुर में नशेड़ियों ने सिपाही पर बोला हमला, सिपाही ने बहादुरी दिखाते हुए एक हमलावर को पकड़ा


सुल्तानपुर जिले में नशेड़ियों ने सिपाही पर बोला हमला। ईंट-पत्थर से हमलाकर किया लहूलुहान।सिपाही ने बहादुरी दिखाते हुए एक हमलावर को पकड़ा। नशेड़ियों ने कोतवाली नगर के एक सिपाही पर ईंट-पत्थर से हमला बोल दिया। लहूलुहान हालत में सिपाही को कोतवाली लाया गया है। वही सिपाही पर हमला करने वाले एक हमलावर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।घटना कोतवाली नगर के जिला पंचायत परिसर की है। कोतवाली नगर में तैनात सिपाही पवन कुमार जीप से यहां पहुंचे थे।

थोड़े समय बाद जब वे गाड़ी लेकर आगे बढ़े तो सात-आठ लोग परिसर के अंदर बीच सड़क पर खड़े शराब पी रहे थे। सिपाही पवन ने गाड़ी का हॉर्न दिया तो नशेड़ी आगे बढ़े और गाड़ी का गेट खोलकर सिपाही पर हमला बोल दिया। सिपाही का आरोप की नशेड़ी अराजकतत्वों ने ईंट-पत्थर से हमला बोला है।हालांकि सिपाही पवन ने बहादुरी दिखाते हुए एक हमलावर अमरनाथ यादव निवासी पांचोपीरन को पकड़ लिया है। इसी समय सूचना होने पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और आरोपी हमलावर व लहूलुहान सिपाही को लेकर कोतवाली आई।

सीओ सिटी ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। सिपाही को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

कोई टिप्पणी नहीं