ब्रेकिंग न्यूज

सीएम योगी ने गोरखनाथ मंदिर में की मकर संक्रांति पूजा

 


देशभर में आज मकर संक्रांति का त्योहार  धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस अवसर पर  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  ने गोरखनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की और सभी प्रदेशवासियों को इस उत्सव की शुभकामनाएं दी।मुख्यमंत्री योगी ने ब्रह्ममुहूर्त पर पूरे विधि विदान के साथ भगवान गोरखनाथ जी को खिचड़ी चढ़ाई और मंगल कामना की।मुख्यमंत्री योगी की मकर संक्रांति पूजा की तस्वीरें भी सामने आई है।

जिसमें मुख्यमंत्री योगी भगवान गोरखनाथ को खिचड़ी चढ़ाते हुए नज़र आ रहे हैं।मुख्यमंत्री योगी ने सभी प्रदेशवासियों को इस उत्सव की बधाई दी और कहा 'जगत पिता सूर्य की उपासना के पावन पर्व 'मकर संक्रांति' की प्रदेश वासियों को हृदय से बधाई एवं शुभकामनाएं! भगवान भास्कर की किरणें चराचर जगत में नई उमंग नए उत्साह और नई जीवंतता प्रदान करें यही प्रार्थना है
।सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा आज मकर संक्रांति का पावन पर्व है।मकर संक्रांति के अवसर पर मैं सभी श्रद्धालुओं को हृदय से बधाई और मंगलमय शुभकामनाएं देता हूं। जगतपिता सूर्य की उपासना का यह पावन पर्व उत्तर प्रदेश के साथ-साथ पूरे देश में अलग-अलग रूपों और नामों में मनाया जाता है। प्रदेश में इस पर्व पर अलग-अलग स्थानों पर अलग-अलग नामों से श्रद्धालुजन इस कार्यक्रम को आयोजित करते रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं