ब्रेकिंग न्यूज

सुल्तानपुर में डाला गाड़ी से ढोकर लाए गए बच्चे, खेल प्रतियोगिता में 35 किमी दूर से खुले वाहन में आए बच्चे


सुलतानपुर जिले में सरकारी स्कूल के बच्चों को माल ढोने वाली गाड़ी से ले जाने का एक वीडियो वायरल हुआ है। खेल प्रतियोगता में 35 किमी दूर से जान हथेली पर रखकर मासूम लाए और ले जाए गए। लेकिन शिक्षा विभाग के अधिकारियों की आंख पर पट्टी बंधी रही।

अब जब वीडियो सामने आया तो अधिकारी बयान देने से बच रहे हैं।सुलतानपुर पुलिस लाइन में बेसिक शिक्षा विभाग द्वारा दो दिवसीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। जिसमें अधिकतर ब्लॉकों के प्राथमिक और जूनियर स्कूल के सैकड़ों बच्चे हिस्सा लेने पहुंचे थे। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसने प्रतियोगिता में हुई बदइंतजामी का भांडाफोड़ दिया।

ठंड के मौसम में स्कूली बच्चों को बच्चों को ई-रिक्शे और डाले से ढोया गया।शिक्षा विभाग के अधिकारियों को ना इन बच्चों की सेहत की फिक्र थी ना सुरक्षा का ध्यान। जानकारी मिली है कि 35 किमी दूर इन बच्चों को कादीपुर अंतर्गत रायबिगो से ढोकर डाले से लाया गया था। सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि खुली गाड़ी से सुबह आए और शाम को लौटे बच्चों की हालत क्या हुई होगी।इस मामले में जब जिला बेसिक शिक्षाधिकारी दीपिका चतुर्वेदी से बात करने के लिए फोन किया गया तो जवाब मिला पहले वीडियो भेजिए फिर बात करूंगी।

कोई टिप्पणी नहीं