ब्रेकिंग न्यूज

सुलतानपुर में प्रधानाध्यापिका ने बच्चों का बाल पकड़कर खैचा,अनुदेशक को दी गाली-चप्पल हाथ में लेकर पीटने की दी धमकी


सुलतानपुर जिले में  प्रधानाध्यापिका ने बच्चों का बाल पकड़कर खैचा,अनुदेशक को दी गाली-चप्पल हाथ में लेकर पीटने की दी धमकी, मिड डे मील में घपले की जांच से हैं तपी।सुल्तानपुर में एक महिला प्रधानाध्यापिका का वीडियो वायरल हो रहा है। वो एक अनुदेशक को गालियां देते हुए चप्पल हाथ में लेकर मारने की धमकी दे रही हैं।

यही नहीं बच्चों को भी बाल खैंचकर पिटाई करती देखी जा रही हैं। मामला बल्दीराय तहसील क्षेत्र के हलियापुर उच्च प्राथमिक स्कूल का है।दरअस्ल ये मामला शुक्रवार सुबह का है। हलियापुर उच्च प्राथमिक स्कूल की प्रधानाध्यापिका शशि बाला सिंह ने जहां स्कूल के बच्चों को बाल खैंचकर उनकी पिटाई की। यही नहीं यहां तैनात अनुदेशक देवेंद्र मिश्रा को भी धमकी देते हुए वे कह रही हैं मैं पढ़ाती नहीं हूं। और फिर उन्होंने पिटाई के लिए हाथ में चप्पल उठा लिया।

स्टॉफ उन्हें ऐसी हरकत करता देख रोका लेकिन वे मानी नहीं। तब उनके ड्राइवर ने उनका हाथ पकड़ा तब कही जाकर मामला शांत हुआ।बताया जा रहा है कि स्कूल में मिड डे मील में कम बच्चे उपस्थिति हो रहे हैं। बावजूद इसके बच्चों की उनके द्वारा ज्यादा संख्या दिखाई गई। इसकी जांच पर अपने को फंसता देख प्रधानाध्यापिका ने अनुदेशक को चप्पल से व बच्चियों को बाल पकड़कर थप्पड़ से पीटा। सूचना पर खंड शिक्षा अधिकारी (BEO) बल्दीराय रोजी सिंह विद्यालय पहुंची। उनके सामने बच्चों ने अपनी व्यथा बताई तो शिक्षिका ने बच्चों की बखिया उधेड़ लेने की बात कही। इसको लेकर अभिभावकों में आक्रोश है।अभिभावक बच्चियों संग हलियापुर थाने पहुंचे हैं।बीएसए दीपका चतुर्वेदी ने  निलंबित किया।


कोई टिप्पणी नहीं