ब्रेकिंग न्यूज

सुल्तानपुर में सरे शाम अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या: भाई को पैर में लगी गोली


सुलतानपुर जिले में रविवार देर शाम बदमाशों ने अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। साथ मौजूद अधिवक्ता के भाई को भी गोली लगी है, जिसे गंभीर अवस्था में राजकीय मेडिकल कॉलेज सुलतानपुर  से ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है।

पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा घायल का हाल जानने राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचे। उन्होंने कहा हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घटना जिले के कोतवाली देहात थानाक्षेत्र की है। थानाक्षेत्र के भुलकी गांव निवासी अधिवक्ता आजाद अहमद भाई मंसूर अहमद के साथ बाइक से घर लौट रहे थे। जैसे दोनों लोग अयोध्या-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित नकराही चौराहे पर पहुंचे थे कि बाइक सवार बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

गोली लगते ही दोनों भाई बाइक से गिर पड़े। अंधेरे का फ़ायदा उठाकर बदमाश मौके से भाग निकले।उधर गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। तत्काल पुलिस को सूचना दिया। सूचना पर पहुंचे एसओ कोतवाली देहात कृष्ण मोहन सिंह ने स्थानीय लोगों की मदद से अधिवक्ता व उनके भाई को राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने अधिवक्ता आजाद को ब्रॉड डेड घोषित कर दिया।

भाई मंसूर को पैर में गोली लगी है उन्हें लखनऊ रेफर किया गया है।वही सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा अस्पताल पहुंचे। उन्होंने घायल का हाल जाना। उन्होंने बताया कि परिजनों से तहरीर लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना की जांच पड़ताल चल रही है। गोली कांड के आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वही बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

कोई टिप्पणी नहीं