ब्रेकिंग न्यूज

चुनावी जनसभा करने पहुंचे नरेश उत्तम, बोले प्रथम चरण में चल रही है साइकिल की लहर


समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल बुधवार को चुनावी सभा को संबोधित करने सुल्तानपुर पहुंचे। शहर के तिकोनिया पार्क में उनका कार्यक्रम आयोजित हुआ था।

जिसमें आगे से पीछे तक कुर्सियां ख़ाली देख वे यहां का रुझान तो समझ गए। हालांकि उन्होंने कहा कि प्रथम चरण के 4 मई को चुनाव होगा। मैने बहुत से जनपदों का दौरा किया है सभी जगह साइकिल की लहर चल रही है।मीडिया से बात करते हुए नरेश उत्तम ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की नीतियों को जनता पसंद कर रही है और साइकिल पर मुहर लगा रही है। इससे साबित होता है कि भारतीय जनता पार्टी बहुत पीछे हो गई है।

जो आगे का चरण है उसमें आज ये मेरा पहला दौरा है। मैं यहां सुबह 5:30 बजे से गलियों में घूमा हूं, लोगों से मिला हूं लोग बीजेपी की वादा खिलाफी से बेहद नाराज हैं। बीजेपी ने जनता के साथ छलावा किया है, धोखा किया है। वो हर मामले में चाहे शहरों के, कस्बों के सफाई का मामला हो या जल निकासी का मामला हो हर मामले में भारतीय जनता पार्टी ने नगरों का विकास अवरुद्ध किया है।सपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि टैक्सेशन में भी वृद्धि हुई है इससे जिससे जनता बेहद नाराज है। नगर निकाय में नगर निगमों का जो हश्र है वो सब लोग जानते हैं इन्होंने स्मार्ट सिटी के नाम पर जनता को धोखा दिया है। नगर निगमों में भारी धांधली हुई है जिसकी वजह से भारतीय जनता पार्टी का नगर निकाय में पूरा का पूरा सफाया होगा। नरेश उत्तम से सवाल हुआ कि बीजेपी आपकी पार्टी को जातिवादी पार्टी कहती है। इस पर उन्होंने कहा 'उल्टा चोर कोतवाल को डांटे।' जो जातिवाद करते हैं, जो धर्म के नाम पर लड़ाते हैं वो दूसरे को गलत साबित करते हैं तो यही कहावत उन पर फिट बैठती है।उन्होंने बृज भूषण सिंह को लेकर बयान दिया कि भारतीय जनता पार्टी अपराधों को बढ़ाती है और अपराधियों को बचाती है। इसीलिए सुप्रीम कोर्ट को दखल करना पड़ा। सुप्रीम कोर्ट की दखल अंदाजी से उनके ऊपर मुकदमा कायम हुआ है। कोई नैतिकता भारतीय जनता पार्टी के नेताओं में नहीं है। समाजवादी पार्टी खिलाड़ियों का सम्मान करती है। उनसे सवाल हुआ कि बृजेश पाठक कह रहे सपा गुंडे माफियाओं की पार्टी है। इस पर नरेश उत्तम ने जवाब देते हुए कहा कि उनको मिला है चिकित्सा विभाग, और गृह विभाग मुख्यमंत्री को मिला है। अपना विभाग संभाल नहीं पा रहे हैं मुख्यमंत्री वाले विभाग पर हस्तक्षेप करना चाहते हैं। ये आपस की लड़ाई है।

कोई टिप्पणी नहीं