ब्रेकिंग न्यूज

बाइक-बोलेरो को टक्कर मारने के बाद पलटी ट्रक


सुलतानपुर जिले  में गुरुवार की रात कादीपुर कोतवाली क्षेत्र में सीमेंट लदा एक ट्रक सुल्तानपुर की ओर से काफी स्पीड में आ रहा था। कादीपुर से पहले पाण्डेय बाबा बाजार के पास उसने बाइक सवार को टक्कर मार दिया। इसके बाद ट्रक चालक ने बचने के लिए स्पीड और बढ़ा दिया। वहीं ट्रक के पीछे कादीपुर के पदारथपुर निवासी अज्जू यादव (21) अपनी बोलेरो वाहन UP 44 A 8862 से कादीपुर आ रहे थे। बोलेरो शेषपुर निवासी राम शंकर (40) चला रहे थे।

दोनों ने ट्रक का पीछा किया।इस दौरान जैसे ही कादीपुर कोतवाली के पटेल चौक पर बोलेरो ने ट्रक को ओवर टेक किया तो ट्रक चालक ने बोलेरो में भी टक्कर मार दिया। लेकिन इसके बाद ट्रक पटेल चौक से जा टकराया। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। जबकि खलासी को पुलिस ने हिरासत में लिया है।घटना में राजेश तिवारी (40) निवासी कटसारी कोतवाली कादीपुर, शिवजीत (21) पबराती थाना मोतिगरपुर व सुनील कुमार महमूदपुर जंगल और अज्जू यादव व रमाशंकर यादव घायल हुए।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य करते हुए सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां से अज्जू को लखनऊ रेफर किया गया है।कुड़वार थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मारा। जिन्हें ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। वहीं रात 10:30 बजे के आसपास कादीपुर कोतवाली क्षेत्र में सीमेंट लदे अनियंत्रित ट्रक ने पहले बाइक सवार को टक्कर मारा, फिर बोलेरो को साइड मारा और आगे जाकर पलट गया। इस घटना में पांच लोग घायल हुए हैं। सभी का इलाज अस्पताल में चल रहा है।जानकारी के मुताबिक, बल्दीराय थानाक्षेत्र के रसूलपुर गांव निवासी राम कुमार (24) पुत्र देवीलाल व अजमत (30) पुत्र लाल मोहम्मद बाइक से सुल्तानपुर से अपने घर जा रहे थे। जैसे ही बाइक सवार दोनों युवक हलियापुर-सुल्तानपुर मार्ग पर बांसी गांव के पास पहुंचे थे तभी विपरीत दिशा से आ रहे अज्ञात चार पहिया वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। गम्भीर हालत में राहगीरों ने दोनों घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। घायलों में एक युवक का पैर बुरी तरह जख्मी हो गया है।

कोई टिप्पणी नहीं