ब्रेकिंग न्यूज

प्रेमी-प्रेमिका को मारी गोली,युवक का मौत से पहले का वीडियो सामने आया


संभल जिले में गुरुवार को खेत में प्रेमी-प्रेमिका को गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात बाद आरोपी मौके से भाग गए। कुछ देर तड़पने के बाद युवती की मौत हो गई। जबकि युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।वहीं शुक्रवार को युवक का मौत से पहले का वीडियो सामने आया। इसमें वह युवती के शव के पास लेटा दिख रहा है। उसका पेट पूरी तरह से फटा है। वह दर्द से तड़प रहा है। मौके पर बड़ी संख्या में लोग हैं।मरने से पहले युवक ने लोगों को बताया कि दो लोग बाइक से आए थे।

वो लोग हमें सामने से गोली मारकर भाग गए। हम लोग हाथ जोड़ते रहे लेकिन उन्होंने हमें गोली मार दी। इसके बाद मेरी प्रेमिका मर गई। हम उनको पहचानते नहीं हैं। इसके बाद वह लोगों से पानी मांगते-मांगते बेहोश हो गया। घटना दोनों के घर से एक किलोमीटर की दूरी पर हुई है।सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। जबकि युवक को इलाज के लिए मुरादाबाद भेजा गया। जहां उसकी मौत हो गई। मामला संभल की कोतवाली चंदौसी क्षेत्र के गांव मौलागढ़ का है।दूसरी ओर मृतक युवक के भाई का कहना है कि युवती के घरवालों ने हत्या की है। वहीं युवती के पिता ने युवक पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

युवक-युवती का करीब ढाई साल से अफेयर चल रहा था। युवती बीएड कर चुकी थी। जबकि युवक हाईस्कूल फेल था। वह गन्ने के जूस का ठेला लगाता था। युवती के पिता ठेकेदारी का काम करते थे। उसकी मां संतोष बिलारी क्षेत्र से वार्ड संख्या-26 से जिला पंचायत सदस्य हैं। उसके दोनों भाई दिल्ली में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे थे।युवती का नाम मंजू (22) था। मंजू के घरवालों ने उसका रिश्ता मुरादाबाद के एक कस्बे में तय कर दिया था। 14 अप्रैल को उसकी गोद भराई थी। जबकि युवक का नाम सचिन (28) था। उसके घर की आर्थिक स्थिति भी अच्छी नहीं है।इस मामले में मामले में सचिन के भाई पंकज ने कहा लड़की के घरवालों ने दोनों को गोली मारी है। वे लोग अपनी बेटी की कहीं और शादी करना चाहते थे। लेकिन मेरा भाई और लड़की इस बात के लिए राजी नहीं थे। मेरा भाई पढ़ा-लिखा नहीं था। वहीं लड़की अच्छी पढ़ाई कर रही थी। लड़की के घरवाले मेरे भाई को पसंद नहीं करते थे। लड़की के परिवार के मना करने के बाद भी ये लोग आपस में मिलते-जुलते थे। उन्हीं लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है।उधर युवती मंजू के पिता महेंद्र ने बताया सचिन ने एक साल पहले जबरन मेरी बेटी की मांग में सिंदूर भर दिया था। तब से वह उस पर शादी का दबाव बना रहा था। हम लोगों ने कहीं और बेटी की शादी तय कर दी तो उसने बेटी की मांग भरी फोटो उसके फोन पर भेज दी। उसने कहा कि तुम्हारी शादी कहीं और तय नहीं होने दूंगा। हम लोगों ने भी उसको इस बात को लेकर समझाया, लेकिन वह नहीं माना। शादी के लिए न मानने पर उसी ने मेरी बेटी हत्या की है।मृतका मंजू के पिता महेंद्र की तहरीर पर कोतवाली चंदौसी पुलिस ने सचिन के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इस मामले में एसपी ने बताया गुरुवार की दोपहर युवक घर से मुरादाबाद जाने की बात कहकर निकला था। युवती पढ़ाई के बहाने घर से निकली थी। उसके बाद दोनों एक खेत पर मिलने पहुंचे थे। जहां पर ये घटना हो गई। हम लोग मामले की जांच कर रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं