ब्रेकिंग न्यूज

सुल्तानपुर में अवैध संबंध के चलते युवक की हत्या, पति-पत्नी गिरफ्तार


सुलतानपुर जिले में अवैध संबंध का दबाव बनाने पर महिला ने पति के साथ मिलकर की सिरफिरे प्रेमी की हत्या। हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा अपर पुलिस अधीक्षक विपुल कुमार श्रीवास्तव और सीओ  पुलिस बल डॉग स्कॉट टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे ।

मामला गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के फतेहपुर संगत चपरहवा गांव का है। वाराणसी जिले के चौलापुर थाना क्षेत्र निवासी गंगा प्रसाद चौबे शनिवार रात को फतेहपुर संगत चपरहवा में अपनी प्रेमिका के घर आया हुआ था। जहां रात को करीब तीन बजे पति- पत्नी ने मिलकर चपरहवा रोड पर मुर्गी फार्म के करीब गंगा प्रसाद चौबे  की लाठी डंडों से पीटकर और कुल्हाड़ी से सर पर वार करके हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद दंपति ने सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

हत्यारोपी पति पत्नी को पुलिस ने हिरासत में लिया। निजी दवा कंपनी में मुंबई में काम करने के दौरान विवाहित युवक और विवाहित महिला आए थे संपर्क में। अश्लील वीडियो दिखाकर अवैध संबंध का लंबे समय से दबाव बना रहा था मृतक युवक। पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने कहा कि हत्यारोपी पति पत्नी को गिरफ्तार कर की जा रही आवश्यक विधिक कार्रवाई। अवैध संबंधों के चलते हुई वाराणसी के युवक की हत्या।

कोई टिप्पणी नहीं