ब्रेकिंग न्यूज

पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़,बदमाशों की गोली से एक सिपाही घायल, जवाबी फायरिंग में पुलिस ने दोनों बदमाशों के पैर में मारी गोली


सुल्तानपुर जिले में आज बुधवार को तड़के करौंदीकला थानाक्षेत्र में हरीपुर गांव के भट्टे के पास पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है, दोनों के पैर में गोली लगी है। वही बदमाशों की गोली लगने से एक सिपाही भी घायल हुआ है। सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज के लिए ले जाया गया है।

SO अकरम खान ने बताया कि मंगलवार को क्षेत्र के कम्मरपुर निवासी राहुल और उनकी पत्नी प्रियंका के साथ लूट हुई थी। दंपती मंगलवार को सूरापुर स्थित बिजेथुआ महावीरन धाम पर अपने बेटे का मुंडन कराने गए थे। शाम को बाइक से लौटते समय मगरसन के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक करके रोक लिया। तमंचे से धमकाकर प्रियंका के गले से सोने की चेन और अंगूठी छीन ली थी। विरोध करने पर तमंचे के बट से राहुल और प्रियंका के सिर पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया।सूचना पर पुलिस ने कांबिंग कर खुशियारी गांव के पास से दो संदिग्ध बदमाशों को पकड़ लिया था। जब इनसे पूछताछ की गई तो घंटों बाद उन्होंने वारदात को क़बूल किया।

पुलिस टीम जब इन्हें माल बरामद करने के लिए उक्त स्थान पर ले गई तो उन्होंने कहा कि हरीपुर जंगल में असलहा रखा है। यहां पर अवैध असलहा निकालकर दोनों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया और भागने लगे। बदमाशों की गोली सिपाही गगन दीप साहनी को लगी।जवाब में पुलिस टीम ने भी फायरिंग की जिसमे दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी। सभी को घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कादीपुर लाया गया है। घायलों की पहचान जौनपुर जिले के बदलापुर निवासी मोनू यादव व सरपतहा निवासी करुणा शंकर उर्फ कामता पाठक के रूप में हुई है। करुणा पर लूट सहित करीब आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। घटना की सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव व फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच किया ।

कोई टिप्पणी नहीं